छत्तीसगढ़ में दो नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के सीमा से लगे ओडिशा के मलकानगिरी जिले के आंध्र-ओडिशा बार्डर के पणसपुर इलाके में गुरुवार को मुठभेड़ में एसओजी ने दो नक्सलियों को मार गिराया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 03:50 AM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 03:56 AM (IST)
छत्तीसगढ़ में दो नक्सली ढेर

रायपुर, जगदलपुर। ब्यूरो। छत्तीसगढ़ के सीमा से लगे ओडिशा के मलकानगिरी जिले के आंध्र-ओडिशा बार्डर के पणसपुर इलाके में गुरुवार को सुबह हुए मुठभेड़ में आंध्र की ग्रेहाउण्ड व ओडिशा पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप [एसओजी] संयुक्त बल ने दो नक्सलियों को मार गिराया है जिसमें एक महिला है। दोनों शिनाख्त नहीं हुई है। इसके साथ ही सोमवार से अब तक कुल 30 नक्सलियों को पुलिस ने मार गिराया है।
विशाखापटनम ग्रामीण के एसपी राहुल देव शर्मा ने दो नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि विस्तृृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।
गौरतलब है कि मलकानगिरी जिले बालिमेला जलाशय के चित्रकोण्डा रिजर्ववेयर के जंत्री पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पनसपुट और रामगढ़ गांव के बीच बेगांगी के घने जंगलों में सोमवार को ओडिशा पुलिस, आंध्रा की ग्रेहाउण्ड व विशाखापटनम के आर्म स्पेशल पार्टी ने 24 नक्सलियों को मार गिराया था। इसके दूसरे दिन मंगलवार को सर्चिंग के दौरान मुठभेड़ में मारे गए तीन और नक्सलियों के शव बरामद किए गए थे।

नक्सलियों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

chat bot
आपका साथी