Chhattisgarh News: शाहबाज ने नीलकुसुम की पेचकस से 51 बार गोदकर की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

राज्य में एक बार फिर एक मतांतरित आदिवासी युवती की हत्या कर दी गई है। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की पंप हाउस कालोनी में शनिवार को दिनदहाड़े 21 साल की युवती नीलकुसुम को पेचकस से 51 जगह गोदा गया। लाश के मुंह पर तकिया रखा हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 25 Dec 2022 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 25 Dec 2022 01:59 PM (IST)
Chhattisgarh News: शाहबाज ने नीलकुसुम की पेचकस से 51 बार गोदकर की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पेचकस से गोदकर युवती की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। मामले में शाहबाज नाम के एक युवक ने एक युवती को बस इस वजह से पेचकस से गोद दिया क्योंकि वह उससे फोन पर बात नहीं कर रही थी। शाहबाज उसे मारने के लिए गुजरात से फ्लाइट लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा। युवती आदिवासी समाज की थी, जो मतांतरण कर ईसाई बन गई थी।

51 जगह पेचकस से गोद कर की हत्या

राज्य में एक बार फिर एक मतांतरित आदिवासी युवती की हत्या कर दी गई। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की पंप हाउस कालोनी में शनिवार को दिनदहाड़े 21 साल की युवती नीलकुसुम को पेचकस से 51 जगह गोदा गया। हत्या के बाद लाश के मुंह पर तकिया रखा हुआ था।

वहीं, घटनास्थल से दो दिन पुरानी गुजरात की फ्लाइट की टिकट मिली है जो शाहबाज खान के नाम पर है। शाहबाज तीन साल पूर्व जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली बस का कंडक्टर था। वह युवती के पीछे पड़ा था लेकिन युवती उससे बात नहीं करना चाहती थी। शाहबाज पर संदेह जताया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

चार टीमें कर रही आरोपी की तलाश

बता दें कि आरोपित व्हाट्सएप कॉल के जरिए भी लड़की से बात किया करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के बाद अधिक खून बहने से नीलकुसुम की मौत हो गई। उसके सीने पर पेचकस से 34 बार, पीठ पर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया। हृदय के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था। शाहबाज को ढूंढने के लिए पुलिस की अलग-अलग चार टीमों का गठन किया गया है।

chat bot
आपका साथी