जंगल में शादीशुदा महिला का रेप कर बनाया वीडियो

महासमुंद के जंगल में शादीशुदा महिला को आधीरात घर से जबरन उठाकर जंगल ले जाने वाले तीन आरोपियों ने उससे गैंगरेप कर इसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला कर लहूलुहान कर जंगल में ही छोड़ दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 17 Oct 2016 06:35 AM (IST) Updated:Mon, 17 Oct 2016 06:40 AM (IST)
जंगल में शादीशुदा महिला का रेप कर बनाया वीडियो

रायपुर। महासमुंद के जंगल में शादीशुदा महिला को आधीरात घर से जबरन उठाकर जंगल ले जाने वाले तीन आरोपियों ने उससे गैंगरेप कर इसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला कर लहूलुहान कर जंगल में ही छोड़ दिया। सुबह बेहोशी की हालत में पड़ी महिला को देख लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने मुख्य आरोपी की कार जब्त कर उसकी पहचान उजागर की है।

बीजेपी लीडर का बेटाहैवारदात का मास्टरमाइंड
घटना मंगलवार 11 अक्टूबर की रात छत्तीसगढ़ के पिरदा के जंगल में हुई। बुधवार की शाम होश में आने के बाद महिला के साथ हुए रेप का पूरा मामला सामने आया।13 अक्टूबर को तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया। बयान में महिला ने तीनों को नामजद पहचानने की पुष्टि की है, उसी आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। महिला की शिनाख्त पर दो आरोपी मोहम्मद अली खान और देवेंद्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। महिला ने तीसरे आरोपी के बारे में पुलिस को बताया था कि वह बीजेपी नेता का बेटा है।
मामले के तूल पकड़ने के बाद किया नाम उजागर
मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्य आरोपी और भाजयुमो नेता प्रिंस सलूजा (24) का नाम पुलिस ने रविवार को उजागर किया। आरोपी बसना भाजपा मंडल के पूर्व महामंत्री जसवंत सलूजा का बेटा है। पुलिस ने घटना के दौरान उपयोग में लाई गई कार भी बरामद कर ली है, लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।
सीएम डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर रविवार देर शाम गृहमंत्री रामसेवक पैकरा बसना पहुंचे। साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल भी अपनी टीम के साथ पीड़िता से मिले।

chat bot
आपका साथी