जोगी के समर्थन में विधायकों ने दिल्ली में संभाला मोर्चा

अंतागढ़ टेपकांड की सबसे अहम कड़ी माने जा रहे फिरोज सिद्धिकी अचानक फिक्सिंग में फंसे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बचाव में सामने आ गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही वह एक सीडी उजागर करने वाले हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2016 03:49 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2016 03:56 AM (IST)
जोगी के समर्थन में विधायकों ने दिल्ली में संभाला मोर्चा

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड की सबसे अहम कड़ी माने जा रहे फिरोज सिद्धिकी अचानक फिक्सिंग में फंसे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बचाव में सामने आ गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही वह एक सीडी उजागर करने वाले हैं। इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की आवाज है। इसके जरिये जोगी परिवार को बदनाम करने और उनको पार्टी से बाहर निकालने की साजिश का पर्दाफाश होगा।

जोगी पिता-पुत्र के समर्थन में पार्टी के विधायकों ने दिल्ली में मोर्चा संभाल लिया है। विधायकों ने दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर अजीत जोगी व अमित जोगी के खिलाफ की गई कार्रवाई को निरस्त करने के लिए दबाव बनाया है।

जोगी समर्थक विधायक आरके राय, दिलीप लहरिया व चुन्नीलाल साहू ने सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा से मुलाकात की।

विधायक चुन्नीलाल साहू ने बताया कि वोरा ने उनके पक्ष को सुना है और अनुशासन समिति में विचार करने का भरोसा दिलाया है।

बताया जा रहा है कि जोगी कैंप के विधायकों ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव शकील अहमद से भी मुलाकात की है। इसमें जोगी पिता-पुत्र पर कार्रवाई निरस्त करने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी