Chhattisgarh: सारंगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, 6 बालिकाओं को डंपर ने कुचला, 2 की मौत

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार में आ रही डंपर ने 6 मासूम बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही दो बच्चियों की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 01:12 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 01:21 PM (IST)
Chhattisgarh: सारंगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, 6 बालिकाओं को डंपर ने कुचला, 2 की मौत
सारंगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, 6 बालिकाओं को डंपर ने कुचला

रायगढ़ (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार में आ रही डंपर ने 6 मासूम बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही दो बच्चियों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल हुई एक बच्ची को तुरंत रायगढ़ रैफर किया गया है। वहीं तीन बालिकाओं को चोटें आई हैं। अभी तीनों बालिका खतरे से बाहर हैं।

बच्चियां जा रही थी पैदल

बता दें कि सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बटाऊपाली (ब) में सिदार मोहल्ले की 6 बच्चियां किसी पुजाई कार्यक्रम मे आईं थीं, जो आज सुबह करीब 7:30 बजे नहाने के लिए दानसरा से सालर के बीच बटाऊंपाली (ब) में नेशनल हाईवे रोड के किनारे पैदल तालाब जा रही थीं ठीक उसी समय तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गई और उसने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

तीन भर्तियां अस्पताल में हैं भर्ती

दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हृदय विदारक दुर्घटना देख प्रत्यक्षदर्शियों और ग्रामीणों में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने बच्चियों को आनन-फानन में सारंगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दो बच्चों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए रायगढ़ रैफर किया गया है। बाकी तीन बच्चियां घायल हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं।

ग्रामीणों में आक्रोश

डंफर की चपेट में आई बच्चियों में राखी सिदार 17 वर्ष, कविता सिदार 10 वर्ष, अंजू सिदार 16 वर्ष, भारती सिदार एक वर्ष, डिंकी सिदार (10 वर्ष) और अंतरा सिदार 13 वर्ष हैं। सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।

आक्रोशित ग्रामवासियों और परिजनों ने नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन किया। दुर्घटना और चक्का जाम की सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची है।

chat bot
आपका साथी