सौरभ गांगुली बने रहेंगे गौतम अडानी की कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर, विज्ञापनों पर लगाई गई है अस्थायी रोक: Adani Wilmar

गौरतलब है कि सौरभ गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। उन्हें Woodlands अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन ने सोमवार को बताया था कि गांगुली की हालत स्थिर है और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

By Pawan JayaswalEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 07:38 PM (IST)
सौरभ गांगुली बने रहेंगे गौतम अडानी की कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर, विज्ञापनों पर लगाई गई है अस्थायी रोक: Adani Wilmar
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली

नई दिल्ली, एएनआइ। उद्योगपति गौतम अडानी की कंपनी Adani Wilmar के डिप्टी सीईओ अंग्शु मलिक ने मंगलवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली उनके ब्रांड एंबेसेडर बने रहेंगे। दरअसल, कंपनी द्वारा अपने फॉर्च्यून कुकिंग ऑयल के उन सभी विज्ञापनों को रोक देने, जिनमें गांगुली दिखाई देते थे, के बाद कयासों के बादल मंडराने लगे थे। इसके बाद मलिक ने कहा कि उन्होंने अपने टीवी विज्ञापनों पर अस्थायी रोक लगाई है, लेकिन गांगुली ब्रांड एंबेसेडर बने रहेंगे।

गौरतलब है कि सौरभ गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। उन्हें Woodlands अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन ने सोमवार को बताया था कि गांगुली की हालत स्थिर है और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। भारतीय टीम के इस पूर्व कप्तान के हार्ट अटैक की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर फॉर्च्यून ब्रांड के बारे में भिन्न-भिन्न टिप्पणियां की जाने लगी। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ब्रांड एंडोर्समेंट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। इसके बाद कंपनी ने उन विज्ञापनों पर रोक लगा दी, जिनमें सौरभ गांगुली दिखाई देते थे।

Sourav Ganguly will be ready for the next course of procedures or medical intervention after about 2-3 weeks: Dr Rupali Basu MD & CEO Woodlands Hospital, Kolkata https://t.co/BomM5kDGIG" rel="nofollow

— ANI (@ANI) January 5, 2021

अंग्शु मलिक ने कहा, 'हम अपने प्यारे दादा, सौरभ गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं। वे हमारे ब्रांड एंबेसेडर बने रहेंगे। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और किसी के साथ ही ऐसा हो सकता है। हमने अपने टीवी विज्ञापनों पर अस्थायी रोक लगाई है। हम फिर उनके साथ काम करेंगे।'

chat bot
आपका साथी