साइरस मिस्त्री चुन-चुनकर सूचनाएं लीक कर रहे हैं: नंदा

पब्लिक रिलेशन कंपनी रिडीफ्यूजन वाई एंड आर के प्रमुख अरुण नंदा ने चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री से कहा है कि वे अपने हिसाब से चुनकर सूचना लीक न करें।

By Praveen DwivediEdited By: Publish:Fri, 18 Nov 2016 12:49 AM (IST) Updated:Fri, 18 Nov 2016 12:52 AM (IST)
साइरस मिस्त्री चुन-चुनकर सूचनाएं लीक कर रहे हैं: नंदा

नई दिल्ली: टाटा ग्रुप के भीतर का जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच अब साइरस मिस्त्री पर एक और गंभीर आरोप लगा है। पब्लिक रिलेशन कंपनी रिडीफ्यूजन वाई एंड आर के प्रमुख अरुण नंदा ने चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री से कहा है कि वे अपने हिसाब से चुनकर सूचना लीक न करें। आपको बता दें कि रिडीफ्यूजन कंपनी टाटा समूह की ओर से मीडिया के साथ संपर्क करने का काम देखती है। गौरतलब है कि साइरस मिस्त्री को टीसीएस और टाटा ग्लोबल बेवरेज के चेयरमैन पद से हटाया जा चुका है।

दरअसल नंदा ने मिस्त्री के कार्यालय से जारी बयान में टाटा समूह के साथ अपनी कंपनी के अनुबंध के जिक्र के जवाब में सवाल किया है कि आखिर टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन ने दो साल पहले एजेंसी को बर्खास्त क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत उस अनुबंध को बढ़ाया गया। नंदा ने बयान में अपनी एजेंसी रिडीफ्यूजन वाई एंड आर के साथ अनुबंध के बारे में विस्तार से बताया है।

मिस्त्री के कार्यालय ने रविवार को बयान जारी कर कहा था कि उनके आने से पहले वैष्णवी कम्युनिकेशंस की जगह अरुण नंदा की रिडीफ्यूजन एडलमैन की नियुक्ति से भी खर्च 40 करोड़ रुपए से बढ़कर 60 करोड़ रुपए सालाना हो गया। नंदा ने मिस्त्री को लिखे एक खुले पत्र में कहा, ‘कृपया हमसे संबंधित चुनिंदा तथ्यों को अपनी सुविधा अनुसार मीडिया और लोगों के बीच सार्वजनिक नहीं करें।’

chat bot
आपका साथी