जेट एयरवेज: चेन्नई-पेरिस और बैंगलुरु-एम्सटर्डम के लिए डायरेक्ट फ्लाइट जल्द

जेट एयरवेज चेन्नई-पेरिस और बैंगलुरु-एम्सटर्डम तक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत 29 अक्टूबर से करने वाली है

By Praveen DwivediEdited By: Publish:Wed, 03 May 2017 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 03 May 2017 05:15 PM (IST)
जेट एयरवेज: चेन्नई-पेरिस और बैंगलुरु-एम्सटर्डम के लिए डायरेक्ट फ्लाइट जल्द
जेट एयरवेज: चेन्नई-पेरिस और बैंगलुरु-एम्सटर्डम के लिए डायरेक्ट फ्लाइट जल्द

नई दिल्ली (पीटीआई)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज चेन्नई-पेरिस और बैंगलुरु-एम्सटर्डम तक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत 29 अक्टूबर से करने वाली है। यह कंपनी की वैश्विक स्तर पर अपनी सेवाओं की विस्तार योजना का एक हिस्सा है।

मौजूदा समय में एयरलाइन 45 गंतव्यों को जोड़ती है और साथ ही घरेलू रूट पर इसकी रोजाना 500 से अधिक फ्लाइट्स उड़ान भरती है। वैश्विक स्तर पर कंपनी 150 फ्लाइट्स का संचालन करती है जो कि दुनियाभर के 16 देशों को 20 शहरों से जोड़ती है। पेरिस और चेन्नई में मिशलीन, रेनो और बीएनपी पेरिबास जैसी दिग्गज कंपनियों के दफ्तर हैं। जेट एयरवेज के वाइस प्रेजिडेंट (सेल्स), प्रवीण अय्यर ने बताया कि हम चेन्नई से पेरिस तक की डायरेक्ट फ्लाइट 29 अक्टूबर से शुरू करने जा रहे हैं।

चेन्नई में भी मिशलीन, रेनो और बीएनपी पेरिबास जैसी दिग्गज कंपनियों के दफ्तर है और यह सांस्कृतिक राजधानी भी है। प्रवीण ने यह बात चेन्नई से पेरिस तक की फ्लाइट लॉन्च करने के पीछे की मुख्य वजह बताते हुए कही।

बैंगलुरु से एम्सटर्डम लॉन्चिंग पर उन्होंने कहा कि चेन्नई जो कि आईटी कैपिटल भी है, यह भारत का तीसरा सबसे व्यस्त एयरपोर्ट है और यूरोप से दक्षिण भारत घूमने वाले लोगों की संख्या में निरंतर तेजी देखने को मिल रही है। एयरलाइन का इकोनॉमिक क्लास के लिए आरंभिक किराया 33,999 रुपये प्रति टिकट होगा जबकि दोनों रूट्स पर प्रीमियर (फर्स्ट क्लास) किराया 1.29 लाख रुपये होगा।

chat bot
आपका साथी