Lalit Modi के ट्वीट के बाद Godfrey Phillips ने किया स्पष्ट, प्रमोटर ने नहीं की है बिक्री की बात

Marlboro सिगरेट बनाने वाली कंपनी Godfrey Phillips ने कहा है कि उसे एक अहम प्रमोटर की ओर से स्पष्टीकरण मिला है कि हिस्सेदारी बेचने को लेकर किसी तरह का निर्णय नहीं किया गया है।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 02:10 PM (IST)
Lalit Modi के ट्वीट के बाद Godfrey Phillips ने किया स्पष्ट, प्रमोटर ने नहीं की है बिक्री की बात
Lalit Modi के ट्वीट के बाद Godfrey Phillips ने किया स्पष्ट, प्रमोटर ने नहीं की है बिक्री की बात

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Godfrey Phillips India Ltd ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि कंपनी के प्रमोटर केके मोदी समूह की अपनी हिस्सेदारी बेचने की कोई योजना नहीं है। कंपनी ने कहा है कि उसे 'प्रवर्तकों की ओर से बिक्री को लेकर किसी तरह की बात सुनने को नहीं मिली है।' कंपनी की ओर से यह स्पष्टीकरण उद्योगपति ललित मोदी के सोमवार को किए गए सिलसिलेवार ट्वीट के बाद आया है। 

IPL के संचालन में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों का सामना कर रहे ललित मोदी ने कल ट्वीट कर कहा था कि कुछ कारोबार को छोड़कर उनके पिता केके मोदी के बिजनेस ग्रुप की सभी कंपनियों की बिक्री की जाएगी।

'लाइव मिंट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक Marlboro सिगरेट बनाने वाली कंपनी Godfrey Phillips ने कहा है कि उसे एक अहम प्रमोटर की ओर से स्पष्टीकरण मिला है कि कंपनी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर किसी तरह का निर्णय नहीं किया गया है।   

हालांकि, ललित मोदी ने ट्विटर पर फिर से यह बात दोहराई कि उन्होंने अपने परिवार के कारोबार को बेचने का फैसला किया है। उन्होंने ट्वीट किया है, ''दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपने पिता के निधन के बाद मैंने तय किया है कि हमारे परिवार की पूरी संपत्ति बेच दी जानी चाहिए।''

Unfortunately I have decided post the passing away of my #father that all #assets owned by our #family should be sold in its entirety. The news somehow broke out in the #media today. So I had to react to the stories… https://t.co/e515ZcDyWG" rel="nofollow — Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) January 27, 2020 

इससे पहले उन्हें सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा था कि केके मोदी समूह की सभी परिसंपत्तियों की बिक्री होगी। उन्होंने कहा था कि तीन और ट्रस्टी बिजनेस को जारी रखना चाहते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि केके मोदी के देहांत के बाद कंपनी की वैल्यू का ह्रास होगा। 

Just to set the record straight. Yes all Assets of the #kkmodi group are going on sale. I mean all. The other 3 trustees wanted to continue running the Buisness But I felt post my father passing away - the value will deplete. I voted for sale. https://t.co/dJOIYsevJR" rel="nofollow. Sale On pic.twitter.com/lKOKZXP04z — Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) January 27, 2020

chat bot
आपका साथी