सियार के काटने के ढाई माह बाद युवक की मौत

थाना क्षेत्र के पचगांवा में सियार के काटने से पैंतीस वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। बगहा नगर थाना की पुलिस ने एक यूडी मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:56 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:56 PM (IST)
सियार के काटने के ढाई माह बाद युवक की मौत
सियार के काटने के ढाई माह बाद युवक की मौत

बगहा। थाना क्षेत्र के पचगांवा में सियार के काटने से पैंतीस वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। बगहा नगर थाना की पुलिस ने एक यूडी मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। बताते चलें कि पचगांवा निवासी र¨वद्र केवट का पुत्र रोशन केवट को करीब ढाई माह पहले रात में सोने के क्रम में सियार ने काट लिया था। परिजनों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा ले गये। लेकिन वहां दवा उपलब्ध नहीं होने के कारण युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया गया। अचानक सोमवार को फिर तबीयत खराब हो गई। परिजनों फिर अनुमंडलीय अस्पताल बगहा ले गये। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। नगर थानाध्यक्ष मो. अयूब ने बताया कि युवक के परिजन के बयान पर एक यूडी मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

-----------------------------------------

सदमें हैं पिता तो पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

जवान बेटे की मौत पर पिता र¨वद्र केवट सदमें हैं, तो वहीं पत्नी ललसा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। मजदूरी का काम कर रहे रोशन की पत्नी बार बार रोने के दौरान बेहोश हो जा रही है। रोशन के तीन पुत्र व दो बेटियां हैं। बड़ा बेटा करीब दस साल और सबसे छोटा दो साल का। परिवार का भरण पोषण कैसा होगा सोच कर परिजन बदहाल हैं। छोटे छोटे बच्चों को कौन संभालेगा। कैसे घरगृहस्थी चलेगी यह सवाल पहाड़ बन कर इस परिवार पर टूट गया है।

chat bot
आपका साथी