पीडीएस दुकानदारों को भी मिले रविवार की छुट्टी

बगहा। बगहा दो प्रखंड के फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन की बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी 18 दिसंबर को जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:18 PM (IST)
पीडीएस दुकानदारों को भी मिले रविवार की छुट्टी
पीडीएस दुकानदारों को भी मिले रविवार की छुट्टी

बगहा। बगहा दो प्रखंड के फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन की बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी 18 दिसंबर को जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही एक जनवरी 2020 को आयोजित राज्यव्यापी हड़ताल को सफल बनाने पर चर्चा की गई।

अध्यक्षता करते हुए डीलर माधव प्रसाद ने कहा कि केरल की तर्ज पर बिहार में भी डीलरों को 20 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय मिले। अगले माह का नेफ्ट नहीं लगाने का निर्णय लेते हुए उन्होंने अपनी आठ सूत्री मांगों का एक मांग पत्र एसडीएम को सौंपने की बात कही। पीडीएस दुकानदारों को सरकारी सेवक घोषित करने, गड़बड़ी मिलने पर पूर्व की भांति निलंबन की कार्रवाई, अनुकंपा के साथ केरोसिन में प्रति लीटर तीन रुपये कमीशन, रविवार को साप्ताहिक छुट्टी व बीमा सेवा आदि की मांग पुरजोर तरीके से उठाई गई। संचालन शत्रुध्न प्रसाद ने किया। मौके पर संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, महासचिव मनोज कुमार यादव, उप सचिव संजय सिंह, विनय प्रसाद, बैद्यनाथ प्रसाद, रामानंद यादव, सुमित्रा देवी, मो. ताहिर, पूर्व अध्यक्ष योगेन्द्र यादव व राजेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी