डाबर कंपनी का नकली तेल व स्टीकर जब्त

योगापट्टी पुलिस ने शुक्रवार को फतेहपुर चौक पर छापेमारी कर एक दुकान से डाबर कंपनी के नकली तेल तेल के खाली बोतल रैपर सहित कई सामग्री जब्त की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 01:26 AM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 06:26 AM (IST)
डाबर कंपनी का नकली तेल व स्टीकर जब्त
डाबर कंपनी का नकली तेल व स्टीकर जब्त

बेतिया। योगापट्टी पुलिस ने शुक्रवार को फतेहपुर चौक पर छापेमारी कर एक दुकान से डाबर कंपनी के नकली तेल, तेल के खाली बोतल, रैपर सहित कई सामग्री जब्त की है। छापेमारी डाबर कंपनी के अधिकारियों की निशानदेही पर की गई। दुकान में डाबर कंपनी के नाम पर नकली तेल व अन्य नकली उत्पाद बेची जा रही थी। कंपनी के प्रमुख जांचकर्ता रंजीत कुमार सिंह व चंदेश्वर सिंह ने बताया कि फतेहपुर चौक स्थित कृष्णावती देवी की दुकान से डाबर आंवला का नकली 90 मिलीलीटर के 430 बोतल तेल, तेल के खाली प्लास्टिक बोतल, आंवला तेल के नकली व फर्जी 140 पीस स्टीकर, डाबर लवण भास्कर चूर्ण के 280 पीस नकल स्टीकर, जसमीन तेल के 248 नकली स्टीकर, हेयर ऑयल तेल के 260 पीस नकली स्टीकर पुलिस ने जब्त किया है। मामले में दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बताया जाता है कि कंपनी के पदाधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि कृष्णावती देवी की दुकान में डाबर कंपनी के नकली उत्पाद बेचे जा रहे हैं। इससे कंपनी की बदनामी होने के साथ आर्थिक क्षति भी हो रही है। सूचना के आलोक में पुलिस ने वहां छापेमारी कर उक्त नकली सामान को जब्त कर लिया। छापेमारी के दौरान कंपनी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि आयल और स्टीकर को जब्त किया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी