विकास के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी भाजपा

बेतिया । भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक सह जिला भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक सह जिला प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि इस बार चुनाव में भाजपा अपने किए गए विकास कार्यो के मुद्दे पर लड़ेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 01:44 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 01:44 AM (IST)
विकास के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी भाजपा
विकास के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी भाजपा

बेतिया । भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक सह जिला प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि इस बार चुनाव में भाजपा अपने किए गए विकास कार्यो के मुद्दे पर लड़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबके विकास को चरितार्थ किया है। चुनाव में भाजपा इसे मुद्दा बना अपने कार्यों के बदौलत जनता के बीच जाएगी। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास न नेता है, न नीति हैं और न ही नीयत। वे लोग अपने परिवार की संपत्ति बचाने के लिए लड़ रहे हैं। जबकि भाजपा सर्वहारा वर्ग के विकास के लिए मैदान में उतर रही है। श्री तिवारी गुरूवार को पश्चिम चंपारण के सांसद डा. संजय जायसवाल के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 20 जनवरी को मोतिहारी के मठ बनवारी में शक्ति केंद्र पर एक बड़ी सभा होगी। सभा में जिले के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। जहां चम्पारण फतह के लिए कार्यकर्ता संकल्प लेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम की। इसका समाज के पिछड़े गरीब लोगों को काफी लाभ मिला। उज्जवला योजना के तहत घर-घर में गैस कनेक्शन पहुंचाए गए। जिन लोगों को गैस कनेक्शन नहीं मिला उनके लिए विगत 18 दिसंबर से प्रधानमंत्री ने उज्जवल फॉर ऑल योजना के तहत काम शुरू है। जिनके पास राशन कार्ड उन सभी को इसका लाभ मिलेगा। श्री तिवारी ने कहा कि नमो सरकार ने पहली बार सवर्ण गरीबों को आरक्षण दी है। पूर्व से लागू आरक्षण में बिना छेड़छाड़ किए आरक्षण दिया गया है। जिससे लोगों में खुशी का माहौल है। शिक्षण संस्थानों में आरक्षण मिलने से यंग इंडिया नमो के साथ है। उन्होंने सवर्ण आरक्षण का खिलाफत करने वाले राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि आज राजद नेता रघुवंश ¨सह

कह रहे है कि हड़बड़ी में गलती हो गई। लेकिन उन्हें समझ लेनी चाहिए कि अब ट्रेन छूट चूकी है। उन्होंने रघुवंश ¨सह व शिवानंद तिवारी पर तंज कसते हुए कहा कि राजद के दोनों नेताओं में थोड़ी सी भी शर्म बची है, तो उनको राजद छोड़ देनी चाहिए। कहा कि उन्हें कुंभ में जाकर गंगा में स्नान कर बालू फांकनी चाहिए। पता नहीं तभी उनकी इस गलती का निवारण होगा की नहीं। उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें राजनीति में रहने व बोलने का कोई अधिकार नहीं है। लालू प्रसाद का नाम लेकर कहा कि लगातार हमेशा अपराध व भ्रष्टाचार की राजनीति की है। उसी राह पर उनका बेटा चल रहा है। वे देश को बांटने और परिवार को बचाने की राजनीति कर रहे है। प्रेसवार्ता के दौरान सांसद डा. संजय जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष गंगा पांडेय, दिपेंद्र सरार्फ, रवि ¨सह, ¨रकी गुप्ता, उमेश सिन्हा उर्फ पप्पू, मुकेश सहाय उर्फ गांधी बाबा, नरेंद्र झा उर्फ गुड्डू झा, किशोर ¨सह सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी