दिन दहाड़े बदमाशों ने राहगीर से 50 हजार रुपये छीने

थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी को भेजा गया था। छापेमारी भी की गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। शीघ्र ही छिनतई करने वाले बदमाशों को गिरफ़्तार किया जाएगा।

By Sudhakar Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2022 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 03:52 AM (IST)
दिन दहाड़े बदमाशों ने राहगीर से 50 हजार रुपये छीने
दिन दहाड़े बदमाशों ने राहगीर से 50 हजार रुपये छीने

बेतिया, जागरण टीम। नरकटियागंज के शिकारपुर थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित हाई स्कूल चौक से सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक राहगीर से किराना समान और रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए। हालांकि छिनतई के शिकार व्यक्ति ने बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन, वे फरार हो गए। फिर पीड़ित व्यक्ति रोते बिलखते थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकरी दी। वहीं, सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों के भागने वाली दिशा में छापेमारी भी की। किन्तु बदमाश पकड़ में नही आ सके। मामले में पीड़ित चेगौना गांव निवासी तुफैल अंसारी ने शिकारपुर थाने में आवेदन दिया है। जिसमें बताया है कि वह सोमवार को अपनी टीवीएस बाइक से पीएनबी बैंक पहुंचा और 50 हजार रुपये की निकासी की।

निकासी के बाद वह सीधे हाई स्कूल चौक के समीप स्थित किराना दुकान में पहुंचा और अपनी गाड़ी को दुकान के पास ही खड़ी कर सामान खरीद करने लगा। वह किराना सामानों को बाइक के आगे रखे झोले में रखना चाहा। दो बाइक सवार हेलमेट लगाए बदमाश उसका झोला लेकर फरार हो गए। जिसमे उसके बैंक से निकाले गए पचास रुपए भी थे। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी को भेजा गया था। छापेमारी भी की गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। शीघ्र ही छिनतई करने वाले बदमाशों को गिरफ़्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी