साले की पत्नी से इश्क लड़ा रहा पति, पत्नी ने उठाया ये कदम...

पति का अवैध संबंध पता चलने पर पत्नी ने उसका विरोध किया तो पति उसके साथ मारपीट करने लगा। उससे आजिज होकर एक दिन वह ससुराल से गायब हो गई। लापता होने की सूचना मिलने पर वापस आ गयी।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jul 2016 07:56 PM (IST)
साले की पत्नी से इश्क लड़ा रहा पति,  पत्नी ने उठाया ये कदम...

पश्चिम चंपारण [जेएनएन]। सर! मेरे पति का अवैध संबंध मेरी भाभी से है। मै इसका विरोध करती तो पति मुझे मारता था। जिससे तंग आकर मैने अपना घर छोड़ दिया था। लेकिन परिवार के दबाव होने के वाद मै वापस लौट आई।कुछ इसी तरह का बयान मंगलवार को एसपी आनंद कुमार सिंह के समक्ष बीते 7 जुलाई से गायब महिला ने दी।

जानकारी के अनुसार नरकटियागंज के राजपुर गांव निवासी शिव प्रसाद चौरसिया की पुत्री इंदू की शादी पठखौली ओपी के पोखरभिंडा गांव निवासी मुन्ना चौरसिया से हुई थी। शादी के बाद वह ससुराल आई। कुछ दिनो तक उसे बेहतर ढंग से रखने के बाद उसके पति का अवैध संबंध दूसरी महिला से हो गया।

जिसका विरोध करने पर उसके पति से उसके साथ मारपीट किया करता था। इसकी शिकायत कई बार ससुराल व मायके मे भी की ,लेकिन उसके पति के चाल चलन मे कोई बदलाव नही आया और उसे और प्रताडि़त किया जाने लगा। घटना के दिन उसे जान से भी मारने की योजना बनाई गई थी । जिससे डरकर वह ससुराल से गायब हो गई।

इसी बीच उसके पिता शिव प्रसाद ने पठखौली ओपी मे उसके लापता होने की सूचना दर्ज करा दी। जिसकी सूचना मिलने के बाद वह खुद ही वापस लौट आई। एसपी श्री सिंह ने बताया कि महिला के बयान पठखौली ओपी प्रभारी को आदेश दिया गया है कि मामला दर्ज किया जाय। इधर पठखौली ओपी प्रभारी कृष्ण कुमारी सिंह ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी