वैशाली में बाइक लूटने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

वैशाली। सराय थाना क्षेत्र के रानीपोखर बखरी के समीप रविवार की शाम के करीब आठ बजे हाजीप

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 12:03 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:11 AM (IST)
वैशाली में बाइक लूटने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली
वैशाली में बाइक लूटने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

वैशाली। सराय थाना क्षेत्र के रानीपोखर बखरी के समीप रविवार की शाम के करीब आठ बजे हाजीपुर-महुआ मार्ग पर लूटपाट का विरोध करने पर दो अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी। अपराधी युवक की बाइक लूटकर फरार हो गए। गश्त पर निकली सराय थाना पुलिस ने घायल युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। युवक की गंभीर स्थिति देखकर डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। सराय थाना पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच की।

जानकारी के अनुसार पटना में कामधेनु सरिया प्लांट में काम करने वाले समस्तीपुर जिले के केरवन थाना के हरपुर रेवारी टोला निवासी जुगेश्वर राय के पुत्र सुशील राय बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही वे सराय थाना क्षेत्र के रानीपोखर बखरी के समीप पहुंचे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया। अपराधियों ने बाइक छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक को गोली मार दी। युवक के सीने के आसपास दो गोली लगी हैं। गोलियों की आवाज सुनकर गश्ती दल मौके पर पहुंचा।

अस्पताल में घायल युवक के पहुंचने के पहले ही हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल पहुंच गए और खुद पुलिस की गाड़ी से उतारकर इलाज कराया।

बताते चलें कि हाजीपुर-महुआ मार्ग पर महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली में 36 घंटे पहले ही अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी