कबड्डी में वैशाली ने महनार को किया पराजित

संवाद सूत्र, हाजीपुर : स्थानीय आरएन कॉलेज के खेल मैदान परिसर में छात्र-संघ के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय रात्रि दंगल कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को वैशाली, महनार, सोनपुर एवं बाजार समिति के खिलाड़ियों के बीच मुकाबला हुआ। पहले मुकाबले में वैशाली के दल ने महनार के दल को 30 प्वाइंट से पराजित किया। वहीं दूसरे मुकाबले में सोनपुर के दल ने बाजार समिति के दल को 41 प्वाइंट से पराजित किया। कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ राष्ट्रीय युवा विकास परिषद के अध्यक्ष किशलय किशोर एवं कबड्डी संघ के सचिव रवि रंजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। किशलय किशोर ने इस खेल प्रतियोगिता के आयोजन के लिए आयोजन कमेटी को प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी खिलाड़ियों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर छात्र संघ के अध्यक्ष सर्वेश सौरभ, सोहन, दीपक, नीतीश, अनिष, किशन, गौरव, ऋषि, ¨प्रस, अभिषेक एवं लाल बहादुर आदि मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:24 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:24 PM (IST)
कबड्डी में वैशाली ने महनार को किया पराजित
कबड्डी में वैशाली ने महनार को किया पराजित

वैशाली। स्थानीय आरएन कॉलेज के खेल मैदान परिसर में छात्र संघ के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय रात्रि कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को वैशाली और महनार तथा सोनपुर एवं बाजार समिति के खिलाड़ियों के बीच मुकाबला हुआ। पहले मुकाबले में वैशाली के खिलाड़ियों ने महनार को 30 प्वाइंट से पराजित किया। वहीं दूसरे मुकाबले में सोनपुर ने बाजार समिति की टीम को 41 प्वाइंट से पराजित किया।

कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ राष्ट्रीय युवा विकास परिषद के अध्यक्ष किशलय किशोर एवं कबड्डी संघ के सचिव रवि रंजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। किशलय किशोर ने इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए आयोजन कमेटी को प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी खिलाड़ियों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर छात्र संघ के अध्यक्ष सर्वेश सौरभ, सोहन, दीपक, नीतीश, अनिष, किशन, गौरव, ऋषि, ¨प्रस, अभिषेक एवं लाल बहादुर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी