सुपौल टरिया में आग से दो घर जलकर राख

संवाद सहयोगी, महुआ : महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया में सोमवार की देर रात लगी अचानक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Dec 2017 02:43 PM (IST) Updated:Wed, 13 Dec 2017 02:43 PM (IST)
सुपौल टरिया में आग से दो घर जलकर राख
सुपौल टरिया में आग से दो घर जलकर राख

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया में सोमवार की देर रात लगी अचानक आग से दो घर जल कर राख हो गए। अगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार पंचायत के सुपौल टरिया गांव में सोमवार की देर रात योगेन्द्र ¨सह के घर में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते उनके वगलगीर नागेन्द्र ¨सह के घर को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। अगलगी में  दोनो घर में रखे कीमती कपड़े, नकद रुपये, अनाज सहित सभी सामान जल गया। गांव में लगी आग की लपटों को देख स्थानीय लोग पहुंचे तथा काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

ग्रामीण मनोज कुमार राय, मुखिया पति दिलीप राय, पंचायत समिति सदस्य बसंत पासवान आदि ने बताया कि अगलगी में पीड़ित परिवारों को लाखों रुपये का नुकसान है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवारों को राहत मुहैया कराने की मांग की है।

देसरी :

देसरी प्रखंड के धर्मपुर रामराय गांव में मंगलवार की सुबह बिजली के शार्ट सर्किट से एक झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई जिससे हजारों रुपये का सामान जल गया। स्­थानीय लोगों के प्रयास से जल्­द आग पर काबू पा लिया गया और पास के अन्­य घरों को जलने से बचा लिया गया। झोपड़ीनुमा घर बचन शर्मा का था।

chat bot
आपका साथी