Move to Jagran APP

बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी, पति को छोड़ महिला ने दूसरे युवक से रचाई शादी, अब..

बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। खगड़िया की एक महिला ने पहले पति को छोड़कर दूसरे युवक से शादी रचा ली। अब युवक उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है। महिला ने युवक के खिलाफ स्थानीय थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। महिला मधेपुरा के उदाकिशनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

By Nirbhay Kumar Jha Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 28 Apr 2024 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 04:58 PM (IST)
बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया)। बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र में एक महिला ने पहले पति को छोड़कर दूसरे युवक से शादी रचा ली। अब युवक अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है।

loksabha election banner

महिला ने दूसरे पति अर्थात युवक के खिलाफ चौथम थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित महिला मधेपुरा जिले की उदाकिशनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में क्या बताया?

महिला द्वारा थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी पहली शादी मधेपुरा जिला के रतवारा थाना के एक गांव में हुई थी। जो लुधियाना में मजदूरी करते थे।

महिला अपने पति के साथ लुधियाना रहने गई थी। इस दौरान चौथम थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक से महिला की दोस्ती हुई। फिर दोनों में प्रेम हो गया।

बताया जाता है कि एक दिन महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद पति-पत्नी अलग हो गई। फिर महिला उक्त युवक के साथ दिल्ली में आकर रहने लगी।

युवक पर गर्भपात कराने का लगाया आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि जब दो माह की गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। उसके बाद उसे मायके भेज दिया। अब जब महिला अपने मायके से चौथम थाना अंतर्गत उक्त युवक के गांव आई तो युवक मोबाइल बंद कर फरार हो गया है। युवक के माता और पिता ने महिला को रखने से इनकार दिया है।

ससुर पर 1 लाख रुपये मांगने का लगाया आरोप

इधर थाना में दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि उसके ससुर के द्वारा एक लाख रुपये की मांग की गई है। तब जाकर घर में रखने की बात कही है। जिसके बाद पीड़िता थाना पहुंचकर युवक सहित उसके माता और पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने कहा कि दिए गए आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey का फंदे से झूलता मिला शव, फिल्म निर्माता चंद्रमणि से शादी के बाद डिप्रेशन थी अदाकारा

गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला ब्वॉफ्रेंड, पुलिस ने मंदिर में करा दी शादी

Bihar News: पीएम मोदी के शब्द को दोहरा गए जीतन राम मांझी, कांग्रेस के खिलाफ बुरी तरह भड़के; सहरसा में थी जनसभा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.