वैशाली में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक के बाद एक तीन युवकों ने किया मुंह काला

वैसाली में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित तीन युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 09:02 AM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 09:02 AM (IST)
वैशाली में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक के बाद एक तीन युवकों ने किया मुंह काला
वैशाली में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक के बाद एक तीन युवकों ने किया मुंह काला

वैशाली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान बिहार के वैशाली में मनचलों ने नाबालिग के साथ घिनौना कृत्य किया है। जिले के जन्दाहा थाना के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार शाम की है। गांव के ही तीन मनचले युवकों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब नाबालिग लड़की अपने घर से बाहर खेत की ओर शौच को गई थी। वारदात के बाद लड़की को धमकी देते हुए सभी फरार हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

शौच के लिए जाते वक्त पड़ी दरिंदों की नजर

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम नाबालिग लड़की शौच के लिए घर से निकली थी। उसी दौरान ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहे तीन युवकों की शैतानी नजर लड़की पर पड़ गई। तीनो युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ मुंह काला किया। वारदात को अंजाम देकर करीब डेढ़ घंटे बाद लड़की को धमकाकर छोड़ दिया।

वारदात की जानकारी होते ही स्वजनों के उड़े होश

डरी सहमी पीड़िता घर पहुंची और स्वजनों को आपबीती बताई। जानकारी होने पर परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। घटना की चर्चा होते ही ग्रामीण स्तर पर इसे दबाने की कवायद शुरू हो गई। इसी बीच वारदात की जानकारी मिलते ही जन्दाहा थाने की पुलिस हरकत में आ गई तथा पीड़िता को अपने कब्जे में लेकर इलाज एवं बयान के लिए महिला थाना हाजीपुर भेज दिया। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी जारी है।

बुजुर्ग ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम 60 वर्ष के एक बुजुर्ग ने पांच वर्ष की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब बच्ची की आवाज सुनकर घटनास्थल के पास से गुजर रही गांव की एक महिला ने हल्ला किया तो मौके से आरोपित भाग निकला। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सराय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची और उसके पिता से पूछताछ की और आरोपित को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापामारी की, लेकिन वह फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी