निर्माणाधीन पुल पर कार चढ़ी, तीन जख्मी

सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सड़क निर्माण के अभिकर्ता द्वारा पिछले कई माह से पुल निर्माण का काम धीमी गति से किया जा रहा है तथा पुल निर्माण स्थल पर कोई डाईभरसन का बोर्ड भी नहीं लगाया गया है जिसके कारण इससे पूर्व भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Nov 2018 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Nov 2018 07:34 PM (IST)
निर्माणाधीन पुल पर कार चढ़ी, तीन जख्मी
निर्माणाधीन पुल पर कार चढ़ी, तीन जख्मी

वैशाली। महुआ-देसरी रोड पर स्थित गौसपुर चकमजाहिद पंचायत के तेलिया पोखर के समीप निर्माणाधीन पुल पर एक कार अनियंत्रित होकर चढ़ गई। इस घटना में चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार डोगरा से समसपुरा के लिए एक कार जा रही थी। तभी हरपुर चौक और तेलिया पोखर के बीच में महुआ-देसरी मार्ग पर निर्माणाधीन पुल पर अनियंत्रित होकर कार चढ़ गई। इस घटना में चालक समेत तीन लोग घायल हो गए, जिसे स्थानीय ग्रामीणों ने कार से बाहर निकाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सड़क निर्माण के अभिकर्ता द्वारा पिछले कई माह से पुल निर्माण का काम धीमी गति से किया जा रहा है तथा पुल निर्माण स्थल पर कोई डाईवर्सन का बोर्ड भी नहीं लगाया गया है जिसके कारण इससे पूर्व भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी