सोने-चांदी की दुकान में सेंध काटकर चोरी

हाजीपुर। सदर थाना क्षेत्र के मनुआ गांव में स्थित एक सोने-चांदी की दुकान में गुरुवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में चोरों ने दुकान का तिजोरी काटकर सोने एवं चांदी के आभूषण गायब कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 01:27 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 01:27 AM (IST)
सोने-चांदी की दुकान में सेंध काटकर चोरी
सोने-चांदी की दुकान में सेंध काटकर चोरी

हाजीपुर। सदर थाना क्षेत्र के मनुआ गांव में स्थित एक सोने-चांदी की दुकान में गुरुवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में चोरों ने दुकान का तिजोरी काटकर सोने एवं चांदी के आभूषण गायब कर दिए। घटना की जानकारी मिलते ही स्वर्ण व्यवसायी काफी संख्या में उक्त दुकान के पास पहुंच गए तथा घटना के विरोध में धरना पर बैठ गए। दुकान में चोरी की घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दुकान के संचालक ने दी। घटना की सूचना पाकर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर आवश्यक जांच की। इस घटना के बाद से व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। बाद में धरना पर बैठे व्यवसायियों को समझा कर धरना समाप्त कराया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के हरौली गांव निवासी सुजीत कुमार साह मनुआ हाट के पास सुहानी ज्वेलर्स एवं बर्तन भंडार नामक दुकान चलाते हैं। गुरुवार की रात वह अपनी दुकान प्रतिदिन की भांति बंद कर घर चले गए। शुक्रवार की सुबह उन्हे स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि उनकी दुकान में चोरी कर ली गई है। इस सूचना के बाद वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान के पीछे की दीवार काटकर दुकान के अंदर घुसकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने उनकी दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात तथा बर्तन भी गायब कर दिए। इस घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी गई। दुकान में चोरी की सूचना पाकर आसपास के दुकानदार काफी संख्या में मौके पर पहुंच गए तथा घटना के विरोध में दुकान के निकट ही धरना पर बैठ गए। सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने सभी को समझा कर धरना समाप्त कराया। दुकान संचालक ने थाना को दिए आवेदन में 3 लाख 50 हजार रुपए की जेवरात तथा बर्तन चोरी कर लिए जाने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी