जंदाहा के चांदसराय में पोखर में डूबने से किशोर की मौत

जंदाहा थाना के चांद सराय पंचायत के विष्णु पट्टी गांव में गांव स्थित पोखर में डूब जाने से एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान विष्णु पट्टी निवासी विपिन चौधरी के पुत्र अभय कुमार उम्र लगभग 15 वर्ष के रूप में की गई है। जंदाहा थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है ।मृतक दो भाइयों में बड़ा भाई था। जबकि उसके पिता महाराष्ट्र के नासिक में रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं ।जो वर्तमान में भी नासिक में ही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:34 AM (IST)
जंदाहा के चांदसराय में पोखर में डूबने से किशोर की मौत
जंदाहा के चांदसराय में पोखर में डूबने से किशोर की मौत

संवाद सूत्र, जंदाहा :

जंदाहा थाना की चांद सराय पंचायत के विष्णुपट्टी गांव के पोखर में डूब जाने से एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान विष्णुपट्टी निवासी विपिन चौधरी के पुत्र अभय कुमार के रूप में की गयी। जंदाहा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। मृतक दो भाइयों में बड़ा भाई था। उसके पिता महाराष्ट्र के नासिक में रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं और वर्तमान में नासिक में ही हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अभय कुमार की दादी किसी काम से सोमवार को अपने गांव स्थित मनिहारी चंवर के उस पार गई थी। बताया जाता है कि मृतक अपनी दादी को खोजते उसके पास जाने के लिए सोमवार की शाम गांव स्थित चंवर के उस पार गया था । ऐसी संभावना व्यक्त की जाती है कि अभय ने चंवर के किनारे से नहीं होकर बल्कि चंवर होते उस पार जा रहा था। इसी दौरान चंवर में बने पोखर के गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया। बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम से उसे घर वापस नहीं आने पर स्वजनों द्वारा खोजबीन जारी कर दी गई थी। खोजबीन के दौरान ही ग्रामीणों द्वारा उक्त पोखर के पानी में उपलाते एक लाश देख इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई। ग्रामीण एवं मृतक के स्वजन पोखर पर पहुंच पानी से शव को निकाला तो उसकी पहचान अभय कुमार के रूप में की गई। घटना की सूचना पर जंदाहा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी