Bihar News: टेलर ने पति को बताई पत्नी की पूरी सच्चाई, तीन बच्चों की मां का कारनामा जान चौंके घर वाले

Bihar News बिहार के वैशाली में दर्जी ने पति के सामने उसकी पत्नी की सच्चाई बताई तो वो चौंक गया। तीन बच्चों की मां घर से दर्जी के पास से कपड़ा लाना का बहना कर के निकली थी लेकिन सच्चाई कुछ और ही सामने आई।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Oct 2022 07:09 PM (IST) Updated:Tue, 18 Oct 2022 07:09 PM (IST)
Bihar News: टेलर ने पति को बताई पत्नी की पूरी सच्चाई, तीन बच्चों की मां का कारनामा जान चौंके घर वाले
वैशाली में तीन बच्चों की मां फरार। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर(वैशाली)। बिहार के वैशाली में टेलर से अपनी पत्नी की सच्चाई सुनकर पति चौंक गया। टेलर के यहां से कपड़ा लाने का बहाना बनाकर तीन बच्चों की मां तीन लाख 70 हजार रुपये के आभूषण एवं कीमती कपड़े लेकर घर से फरार हो गई। 

टेलर ने खोला राज

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना क्षेत्र स्थित घर से जैसे ही पति फैक्ट्री में काम करने के लिए निकला पत्नी ने तीनों बच्चों को स्कूल भेज दिया। उसके बाद उसने घर वालों से कहा कि वो टेलर के पास कपड़े लेने जा रही है। लेकिन काफी वक्त गुजरने के बाद भी महिला घर नहीं लौटी। इस बात की सूचना उसके पति को दी गई। जिसके बाद पति भागा-भागा फैक्ट्री से घर पहुंचा और पत्नी की खोजबीन में जुट गया। काफी तलाश करने के बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो उस टेलर के पास पहुंचा। दर्जी ने बताया कि महिला दिन में ही कपड़ा लेने आई थी और कपड़ा लेकर उसी वक्त चली भी गई। टेलर की बात सुनकर पति चौंक गया।

लड़के ने फोन कर पति को दी धमकी

टेलर से मिली जानकारी के बाद पति सीधे पत्नी के मायके पहुंचा और खोजबीन शुरू की। लेकिन वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। जिसके बाद घर वालों से बातचीत करने के बाद उसने थाने में प्राथमिकी करने का मन बनाया। लेकिन इस बीच ही बिदुपुर थाना के ही मधुरापुर पोखरा गांव निवासी पिंटू कुमार ने उसे फोन कर केस करने पर जान मारने की धमकी दी। धमकी भरा फोन आने के बाद पति ने अपनी पत्नी के अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी पिंटू कुमार, उसकी मां रंजू देवी, भाई मंटू सिंह तथा गोलू कुमार के विरुद्ध कराई है। प्राथमिकी के आलोक में बिदुपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी