उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश से पूछा सीधा सवाल- अपराध पर लगाम क्यों नहीं...

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल खड़ा किया है औऱ पूछा है कि इसकी वजह क्या है? बताएं..

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 11:13 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश से पूछा सीधा सवाल- अपराध पर लगाम क्यों नहीं...
उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश से पूछा सीधा सवाल- अपराध पर लगाम क्यों नहीं...

वैशाली [जेएनएन]। जिले में ठेकेदार और पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी संजीव सिन्हा की हत्या के बाद मृतक के परिजनों से मिलने वैशाली पहुंचे केन्द्रीय राज्य मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस पर गौर करना चाहिए कि बिहार में जो अराजकता फैली है उसका कारण क्या है?

उपेंद्र कुशवाहा ने इस दौरान शासन और प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े किया और इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बिहार में लगातर अपराध की बढ़ती घटनाएं चुनौती जैसी हैं। राज्य में अपराधियों के मन से शासन के प्रति भय निकल गया है, ऐसे मामलों में सीएम को भी संज्ञान लेना चाहिये। कुशवाहा ने कहा कि ऐसी घटना नहीं होनी चाहिये इसके लिये मैं भी पुलिस अधिकारियों से बात करूंगा। कुशवाहा ने कहा कि सीएम को भी ऐसे मामलों में अपने पुलिस अधिकारियों से चर्चा करनी चाहिये।

इससे पहले भी उपेंद्र कुशवाहा ने वैशाली में ही प्रखंड प्रमुख की हत्या के बाद विधि-व्यवस्था और सरकारी तंत्र पर सवाल खड़े किये थे।

#हाजीपुर में #रालोसपा नेता संजीव कुमार जी की हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। DM और SP आवास से महज कुछ दूरी पर हत्या हुई है। अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी कर घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए । pic.twitter.com/hV1Nn5iXdU — Upendra Kushwaha (@UpendraRLSP) September 4, 2018

chat bot
आपका साथी