पिकअप वैन लूट रहे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

संवाद सूत्र पातेपुर। पातेपुर पुलिस ने महुआ ताजपुर मार्ग के बाजितपुर पुल के निकट बकरी लदा पिकअप लूट रहे दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों में दो को खदेड़कर पकड़ लिया.वही मौके से लूट में उपयोग किये जा रहे एक मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 08:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 08:29 PM (IST)
पिकअप वैन लूट रहे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
पिकअप वैन लूट रहे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

वैशाली। महुआ-ताजपुर मार्ग पर पातेपुर थाने के बाजितपुर पुल के निकट बकरी लदे पिकअप वैन को लूट रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया जबकि एक बाइक पर सवार दो अपराधी भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस ने अपराधियों की बाइक को भी जब्त कर लिया है। पकड़े गए दोनों अपराधी सोनु कुमार एवं पंकज कुमार पातेपुर थाने के नीरपुर बाजितपुर के रहने वाले बताए गए हैं।

इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि बाजितपुर पुल के निकट समस्तीपुर खानपुर से बकरी लोड कर पटना जा रही पिकअप वैन को दो बाइक पर सवार चार अपराधी लूट रहे थे। पिकअप वैन के पीछे चल रहे एक ट्रक के चालक ने घटना की सूचना पातेपुर पुलिस की गश्ती टीम को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही अपराधी भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दो अपराधियों को बाइक समेत दबोच लिया जबकि दो अपराधी भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस पकड़े गए दोनों अपराधियों से पूछताछ के आधार पर मौके से भाग निकले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

इस मामले में पिकअप वैन के मालिक समस्तीपुर जिले के खानपुर गांव निवासी राजेश कुमार महतो के बयान पर पातेपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी