पोखर में कपड़ा धोने गई दो बहनों में से एक की डूबने से मौत

संवाद सूत्र पातेपुर (वैशाली) थाना क्षेत्र के डढुआ गांव में पोखर में कपड़ा धोने गई दो बहनें

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 11:30 PM (IST)
पोखर में कपड़ा धोने गई दो बहनों में से एक की डूबने से मौत
पोखर में कपड़ा धोने गई दो बहनों में से एक की डूबने से मौत

संवाद सूत्र, पातेपुर (वैशाली): थाना क्षेत्र के डढुआ गांव में पोखर में कपड़ा धोने गई दो बहनें के पैर फिसलने के कारण डूबने से जहां एक कि मौत मौके पर ही हो गई वही दूसरे को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। जिसका इलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन ने तत्काल सीओ तथा थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेने तथा आगे की कार्रवाई का निर्देश दिया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद थाना क्षेत्र के डढुआ गांव निवासी रामप्रीत राम की 15 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी तथा उसकी चचेरी बहन गणेश राम की 18 वर्षीय पुत्री उजाला कुमारी घर से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित रामपुर पोखर में कपड़ा धोने गई थी। कपड़ा खंगालने के क्रम में पैर फिसलने के कारण दोनों बहने गहरे पानी में चली गई तथा डूबने लगी। दोनों को डूबते देख स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर जब तक लोग मौके पर जुटे तथा दोनों को पानी से बाहर निकाला तब तक किरण कुमारी की मौत डूबने के कारण हो चुकी थी।

वहीं उसकी चचेरी बहन की हालात गंभीर होने के कारण उसे स्थानीय किसी निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है। किरण की डूबने से मौत की जानकारी जैसे ही स्वजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय विधायक लखेंद्र कुमार रौशन को दी। जानकारी मिलते ही विधायक ने सीओ मुन्ना प्रसाद को स्वजनों को सरकार के स्तर पर आपदा राहत कोष से मिलने वाली सहायता अनुदान की राशि देने का निर्देश दिया। सूचना मिलते ही पातेपुर थाना की पुलिस ने बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी