अधेड़ का शव झाड़ी से मिला

संवाद सूत्र भगवानपुर।हाजीपुर मु•ा़फ़्फरपुर राष्ट्रीय राज मार्ग 22 पर पटेढा टॉल के निकट झाड़ी में एक मानसीक रूप सेविक्षिप्त व्यक्ति का शव मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर सराय पुलिस ने झाड़ी से शव को जप्त कर हाजीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पटेढा गांव स्थित टौल प्लाजा के समीप मानसीक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति करीब 55वर्ष है जो इलाका में बराबर घूमते देखा जाता था।आज रविवार को दोपहर में गंध होने पर टौल कमीं ने अगल-बगल देखा तो टौल टेक्स से उत्तर व एन एच 22 राजमार्ग से पश्चिम सटे झाड़ी में शव दिखाई दिया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक मानसीक रूप से विक्षिप्त हालत में घुमता था, जिसे ग्रामीणों ने झाड़ी में मृत पाया। शव काफी गंध दे रहा था ,जिसकी सुचना पर सराय थानाध्यक्ष रमण कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच शव को जप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 12:06 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 12:06 AM (IST)
अधेड़ का शव झाड़ी से मिला
अधेड़ का शव झाड़ी से मिला

वैशाली। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर पटेढा टोल प्लाजा के निकट झाड़ी में एक अधेड़ का शव बरामद किया गया। ग्रामीणों की सूचना पर सराय पुलिस ने झाड़ी से शव को जब्त कर हाजीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि अधेड़ पटेढा गांव स्थित टोल प्लाजा के समीप बराबर घूमते देखा जाता था। रविवार की दोपहर में गंध होने पर टोल कर्मी ने अगल-बगल देखा तो टोल प्लाजा से उत्तर व एनएच-22 से पश्चिम झाड़ी में शव दिखाई दिया।

chat bot
आपका साथी