पटाखे की ¨चगारी से घर में लगी आग

संवाद सहयोगी महुआ महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में पटाखे की ¨चगारी से लगी आग से एक महादलित का घर जलकर राख हो गया। आगलगी में लाखों रुपए की समान एव दो बकरी भी जल गई। 7 जानकारी के अनुसार परमानंद पुर गांव के परमेश्वर राम अपनी पुत्री के शादी के लिए ग्रुप के जरिए ?45000 का लोन की निकासी की थी इसके अलावा घर में रखे बर्तन कपड़ा और अन्य किमती सामान जो घर मे रखे थे पटाखे की एक उड़ी ¨चगारी से घर मे आग पकड़ने के कारण जलकर राख हो गया7 स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया7 आग लगी में दो बकरी की भी मौत जल जाने के कारण हो गई 7आग से जले समान एवं घर को देख घर वालों का रोते रोते हाल बुरा है 7संवाद सहयोगी महुआ महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में पटाखे की ¨चगारी से लगी आग से एक महादलित का घर जलकर राख हो गया7 आग लगी में लाखों रुपए की समान एव दो बकरी भी जल गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 08:43 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 08:43 PM (IST)
पटाखे की ¨चगारी से घर में लगी आग
पटाखे की ¨चगारी से घर में लगी आग

महुआ। महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में पटाखे की ¨चगारी से लगी आग से एक घर जलकर राख हो गया। अगलगी की इस घटना में लाखों रुपये के सामान व दो बकरी जल गई।

मिली जानकारी के अनुसार परमानंदपुर गांव के परमेश्वर राम ने अपनी पुत्री के शादी के लिए ग्रुप के जरिए 45000 रुपये के लोन की निकासी की थी। इसके अलावा घर में रखे बर्तन कपड़ा और अन्य कीमती सामान रखे थे। पटाखे की ¨चगारी से लगी आग से घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

chat bot
आपका साथी