लालगंज को दमकल की बड़ी गाड़ी देने की मांग

ीते सोमवार की शाम लालगंज बाजार में हुई भीषण अगलगी एवं प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हाल के दिनों में हुई अगलगी की घटनाओं के दौरान दमकल के देर से पहुंचने से हुई क्षति को देखते हुए परिवर्तनकारी छात्र संघ के सदस्यों ने डीएम को पत्र लिखकर लालगंज में दमकल की बड़ी गाड़ी देने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2018 11:22 PM (IST)
लालगंज को दमकल की बड़ी गाड़ी देने की मांग
लालगंज को दमकल की बड़ी गाड़ी देने की मांग

वैशाली। बीते सोमवार की शाम लालगंज बाजार में हुई भीषण अगलगी एवं प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हाल के दिनों में हुई अगलगी की घटनाओं के दौरान दमकल के देर से पहुंचने से हुई क्षति को देखते हुए परिवर्तनकारी छात्र संघ के सदस्यों ने डीएम को पत्र लिखकर लालगंज में दमकल की बड़ी गाड़ी देने की मांग की है। संगठन के सदस्यों ने कहा है कि लालगंज थाना को दमकल की छोटी गाड़ी दी गई है परंतु वह अगलगी बड़ी घटना होने पर नकारा साबित हो जाती है। हाजीपुर से दमकल की बड़ी गाड़ी आते-आते सब कुछ जलकर राख हो जाता है।

आवेदन पर संगठन के लालगंज प्रखंड संयोजक दीपक कुमार माधव, जितेंद्र राम, अमरनाथ चौधरी, चंदन यादव, अरुण कुमार, संजय राय, संकेत कुमार, छोटू कुमार, मुन्ना यदुवंशी, विकास कुमार, रविन्द्र साहनी, उत्तम कुमार, राजू कुमार, राजेश कुमार, ध्रुव कुमार, नितेश कुमार, मिन्टू कुमार, अविनाश कुमार, प्रकाश कुमार, शाहिल कुमार, सुमित कुमार आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी