बोलेरो के धक्के से एक की मौत, सड़क जाम

कटहरा ओपी के महुआ-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर करौना चौक के समीप गुरुवार को बोलेरो की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक 52 वर्षीय मुसाई दास सराय अफजल गांव निवासी का है। मृतक मुसाई दास को सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार बारात जा रही बोलेरो ने उन्हे टक्कर मार दी जिससे कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 02:51 AM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 02:51 AM (IST)
बोलेरो के धक्के से एक की मौत, सड़क जाम

वैशाली। कटहरा ओपी के महुआ-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर करौना चौक के समीप गुरुवार को बोलेरो की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक 52 वर्षीय मुसाई दास सराय अफजल गांव निवासी का है। मृतक मुसाई दास को सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार बारात जा रही बोलेरो ने उन्हे टक्कर मार दी जिससे कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने लगभग चार घंटे तक महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग को जाम रखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के काफी समझाने के बावजूद आक्रोशित लोग सड़क पर डटे रहे। इस दौरान आक्रोशित लोगों व पुलिस के बीच हल्की नोंक-झोंक भी हुई।

घटना की जानकारी पर चेहराकलां सीओ चंद्रशेखर तिवारी, कटहरा ओपी प्रभारी शैलेश्वर प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस व कुछ बुद्धिजीवियों के काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। सीओ ने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार, मुखिया पप्पी कुमारी कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये देने के आश्वासन पर लोग सड़क से जाम को हटाए।

chat bot
आपका साथी