फरार सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष की तलाश में गोरौल पहुंची सीबीआइ

होने के बाद से वह भी फरार है तथा स्कूल नहीं आती जाती है 7वहीं गोरौल में बालिका गृह कांड की जांच के दौरान सीबीआई के छापेमारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है 7 इस संबंध में गोरौल थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि सी बीआई की टीम घर पर गई तो घर मे ताला जरा हुआ था इसके कारण बिना जांच के ही वापस सीबीआई के टीम वापस लौट गया 7

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 12:34 AM (IST)
फरार सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष की तलाश में गोरौल पहुंची सीबीआइ
फरार सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष की तलाश में गोरौल पहुंची सीबीआइ

वैशाली। मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड मामले में फरार चल रहे सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष दिलीप वर्मा की तलाश में सीबीआइ की टीम ने सोमवार की देर शाम गोरौल में उसके ससुराल में छापेमारी की। हालांकि ससुराल में ताला लटका हुआ होने की वजह से सीबीआइ की टीम को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

जानकारी के अनुसार फरार दिलीप वर्मा की गिरफ्तारी के लिए सीबीआइ की टीम सोमवार की देर शाम गोरौल पहुंची। सीबीआइ की टीम गोरौल बाजार स्थित उसके ससुराल पहुंची। वहां ताला लटका हुआ था। इसके बाद सीबीआई की टीम ने आसपास के लोगों से उसके विषय में काफी देर तक तक पूछताछ की। वह कब आता है, कितने दिन पहले आया था आदि की भी जानकारी ली। इसके बाद सीबीआई की टीम वापस लौट गई। इस संबंध में गोरौल थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि दिलीप के ससुराल में ताला लटका होने की वजह से सीबीआई की टीम वापस लौट गई।

मालूम हो कि फरार सीडब्ल्यूसी की पत्नी कन्या प्रोजेक्ट ग‌र्ल्स हाई स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं लेकिन मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड के खुलासे के बाद वह भी फरार है। इस घटना के बाद वह विद्यालय भी नहीं जा रही है।

chat bot
आपका साथी