पूर्व महिला मुखिया प्रत्याशी के साथ मारपीट

बिदुपुर थाने के रामदौली गांव में खाद्य सुरक्षा योजना की जांच के दौरान पूर्व मुखिया महिला प्रत्याशी के साथ मारपीट एवं अश्लील हरकत करने का मामला उजागर हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 03:04 AM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 03:04 AM (IST)
पूर्व महिला मुखिया प्रत्याशी के साथ मारपीट
पूर्व महिला मुखिया प्रत्याशी के साथ मारपीट

वैशाली। बिदुपुर थाने के रामदौली गांव में खाद्य सुरक्षा योजना की जांच के दौरान पूर्व मुखिया महिला प्रत्याशी के साथ मारपीट एवं अश्लील हरकत करने का मामला उजागर हुआ है। इस संबंध में रामदौली निवासी पूर्व प्रत्याशी ¨सधु देवी पति राधाकांत ¨सह ने गांव के ही चंदन कुमार, अभिनीत कुमार, जितेंद्र ¨सह, विनय कुमार ¨सह, अनिल कुमार उर्फ मुन्ना एवं कुतुबपुर के प्रशांत कुमार उर्फ गुड्डू कुमार समेत तीन चार अज्ञात के विरुद्ध बिदुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया है कि शिकायत के आलोक में खाद्य सुरक्षा की अनुमंडलाधिकारी द्वारा चार सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई थी।

जांच कमेटी के सदस्यों ने जैसे ही जांच की शुरू की उक्त लोगों ने एक एकजुट होकर हमला कर दिया। इससे जांच बाधित हो गई। इस दौरान जबरन हाथ पकड़कर पूरे समाज के सामने नग्न करने का प्रयास किया। महिला ने जब शोर मचाया तो ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। महिला के पति राधाकांत ¨सह ने घटना से कुछ समय पहले थानाध्यक्ष को फोन पर सूचना देकर पुलिस बल की मांग की थी एवं पूर्व में भी आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसके बावजूद सुरक्षा मुहैया नहीं कराए जाने को लेकर घटना घटी।

बिदुपुर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर है। हालांकि स्थानीय लोग इस घटना को पंचायत चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव है। डीलर के विरुद्ध पंचायत चुनाव के बाद से ही पूर्व मुखिया प्रत्याशी ¨सधु देवी के पति ने ग्रामीणों के माध्यम से लिखित शिकायत कई जगहों पर की थी। शिकायत के आलोक में दोनों पक्षों की ओर से भी लिखित शिकायत की गई। इसके आलोक में बुधवार को जांच टीम आई थी। हंगामे के कारण मौके से जांच टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा था।

chat bot
आपका साथी