सब्जी काटने को ले हुए विवाद के बाद भतीजे के सिर सवार हुआ खून, चाचा की चाकू गोदकर की हत्या Vaishali News

वैशाली के बेलसर ओपी क्षेत्र के मुजा पकड़ी गांव में रविवार की सुबह सब्जी काटने को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने चाचा की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 12:20 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 12:20 PM (IST)
सब्जी काटने को ले हुए विवाद के बाद भतीजे के सिर सवार हुआ खून, चाचा की चाकू गोदकर की हत्या Vaishali News
सब्जी काटने को ले हुए विवाद के बाद भतीजे के सिर सवार हुआ खून, चाचा की चाकू गोदकर की हत्या Vaishali News

वैशाली, जेएनएन। सब्जी काट ले जाने को लेकर हुआ एक विवाद हत्या में बदल गया। मामला बिहार के वैशाली जिले का है। यहां भतीजा ही चाचा का दुश्मन बन गया। उसने गुस्से में चाकू गोदकर चाचा की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान स्व. शकूर मियां के पुत्र मो. शाहिद के रूप में हुई है।

वारदात बेलसर ओपी क्षेत्र के मुजा पकड़ी गांव की है। बताया जाता है कि मो. शाहिद ने अपने खेत में कड्डू बोया था। इसी को काटने को लेकर रविवार की सुबह उसका भतीजे से विवाद हो गया। कुछ देर बहस के बाद भतीजे ने कड्डू काटने के लिए लाया चाकू चाचा के पेट में भोंक दिया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण मो. शाहीद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया, फिर परिजनों को मो. शाहीद का शव सौंप दिया।

युवक की गला दबाकर हत्या

बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के मनोरा पंचायत के बनखोबी गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव बथान में मिला। 19 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। मृतक मो. रेयाज आलम नालंदा जिले के बुद्धनगर इस्लामपुर गांव निवासी मो. रफीक आलम का पुत्र था और वह पटेढ़ी बेलसर प्रखंड के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज अफजलपुर में फाइनल इयर का छात् था।

शव को देखने के लिए आसपास के गांव से सैकड़ों लोग पहुंच गए। शुरू में शव की शिनाख्त नहीं हुई, लेकिन कुछ देर बाद उसकी पहचान हो गई। मो उसकी हत्या कर शव को बनखोबी गांव के मो. असलम के मवेशी बांधने वाले बथान में रख दिया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही बेलसर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। पुलिस ने सूचना देकर मृतक के परिजनों को हाजीपुर बुलवाया।

chat bot
आपका साथी