गली-नाली योजना को लेकर वार्ड कार्यान्वयन समिति गठित

रमजान माह को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों के घरों में इबादत का दौर जारी है। सोमवार की शाम छातापुर व सरायगढ़ में दावते इफ्तार का आयोजन किया गया। छातापुर संवाददाता के अनुसार भाजयुमो जिला महामंत्री संजीव कुमार भगत की ओर से अपने आवासीय परिसर में दावते इफ्तार का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में रोजेदारों ने शिरकत की। मुख्यालय पंचायत के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने साम्प्रदायिक सौहार्द व भाईचारे की मिसाल पेश की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Jun 2019 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2019 06:35 AM (IST)
गली-नाली योजना को लेकर 
वार्ड कार्यान्वयन समिति गठित
गली-नाली योजना को लेकर वार्ड कार्यान्वयन समिति गठित

सुपौल। सरायगढ़-भपटियाही प्रखंड के पिपराखुर्द पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 में मुख्यमंत्री गली-नाली योजना को प्रारंभ करने हेतु वार्ड कार्यान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन किया गया। संतोष झा की अध्यक्षता में महादेव स्थान नारायणपुर के प्रांगण में आहूत बैठक में गठित इस समिति में संतोष झा को अध्यक्ष, लाल झा को उपाध्यक्ष, जयचंद्र झा को सचिव, गोपाल झा, रंजू देवी तथा मीना देवी को सदस्य बनाया गया। बैठक में फैसला लिया गया कि वार्ड कार्यान्वयन एवं प्रबंधन समिति वार्ड के अधिक से अधिक समस्याओं को दूर करने के लिए काम करेगा। फैसला लिया गया कि मुख्यमंत्री गली-नाली योजना को सफलतापूर्वक लागू करने हेतु यह समिति पारदर्शी तरीके से काम करेगा। बैठक में वार्ड के विभिन्न कार्यों का चयन किया गया तथा उसकी सूची प्रखंड कार्यालय को भेजी गई।

बैठक में ज्योतिष झा, राजीव कुमार सिंह, विमल झा, संजय झा, बुची देवी, उषा देवी, भूपेंद्र झा, प्रमिला देवी, नीलम देवी, शीला देवी, सुभाष कुमार सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी