त्रिवेणीगंज के एक मजदूर की कोयंबटूर में मौत

सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना के गणेशपुर मल्हनमा वार्ड नं-2 का एक युवक तमिलनाडु के कोयंबटूर जिला में काम करने के दौरान छत से गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 11:43 PM (IST)
त्रिवेणीगंज के एक मजदूर की कोयंबटूर में मौत
त्रिवेणीगंज के एक मजदूर की कोयंबटूर में मौत

सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना के गणेशपुर मल्हनमा, वार्ड नं-2 का एक युवक तमिलनाडु के कोयंबटूर जिला में काम करने के दौरान छत से गिर गया। जिसकी मौत इलाज के लिए सिलीगुड़ी लाने के दौरान रास्ते में हो गई। मृतक उक्त गांव के सूर्य नारायण यादव का 25 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार है। शव को सोमवार की देर शाम त्रिवेणीगंज थाना लाया गया जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक के चाचा अरूण यादव ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व गांव के ही एक ठेकेदार एवं उसके बहनोई ने बस से मुझे और मेरे भतीजे रंजीत को काम करने के लिए तमिलनाडु ले गया। वहां दोनों व्यक्ति अलग-अलग जगह काम करते थे लेकिन रात को एक ही जगह रहते थे। वहां एक कंपनी का भवन बन रहा था जहां रंजीत काम करता था। 23 अक्टूबर की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे रंजीत काम करने के दौरान छत से गिर गया है। जिसके बाद ठेकेदार व अन्य के द्वारा उस जगह से कुछ किलोमीटर दूर स्थित एक अस्पताल में इलाज के लिए रंजीत को ले गया। शाम में ठेकेदार व उसके साथ आये लोगों ने झांसा देते हुए कहा कि रंजीत को सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है वहीं ले जाना होगा। जिसके उपरांत वे लोग एक एम्बुलेंस से रंजीत के साथ मुझे सिलीगुड़ी भेज दिया। अरूण यादव के अनुसार उन लोगों ने काफी दूर आगे आने के बाद दूसरे एंबुलेंस में चाचा-भतीजा को चढा दिया और साथ में एक आदमी को भी दे दिया लेकिन सिलीगुड़ी पहुंचने से पहले ही रंजीत ने दम तोड़ दिया। रंजीत की मौत होने के बाद शव को थाना ले आया। इधर बात पुलिस तक पहुंचते देख एंबुलेंस पर साथ आया ठेकेदार का आदमी फरार हो गया। समाचार प्रेषण तक त्रिवेणीगंज पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई थी।

chat bot
आपका साथी