सिवान में दो बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दंपती गंभीर

सिवान। थाना क्षेत्र के बड़हरिया-सिवान मुख्यमार्ग पर रविवार की शाम कोइरीगांवा स्थित जीन बाबा के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 09:32 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 09:32 PM (IST)
सिवान में दो बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दंपती गंभीर
सिवान में दो बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दंपती गंभीर

सिवान। थाना क्षेत्र के बड़हरिया-सिवान मुख्यमार्ग पर रविवार की शाम कोइरीगांवा स्थित जीन बाबा के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक की पहचान नवलपुर निवासी लालबाबू सिंह के पुत्र कुमोद कुमार सिंह के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान थाना क्षेत्र के कैलगढ़ उत्तर पंचायत के मुसेहरी निवासी नसरुद्दीन अली एवं उनकी पत्नी सलेहा खातून के रूप में हुई है। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना के बाद मुख्य सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई थी। पुलिस व स्थानीय लोगों की पहल के बाद आवगमन चालू किया गया।

बताया जाता है कि नवलपुर निवासी कुमोद कुमार सिंह अपनी बाइक से सिवान से घर लौट रहे थे तथा मुसेहरी निवासी नसरुद्दीन अली अपनी पत्नी सलेहा खातून के साथ बड़हरिया से सिवान की ओर जा रहे थे। उसी दौरान कोइरीगांवा जीन बाबा के पास दोनों की बाइक आपस में टकरा गई। इस दौरान कुमोद कुमार सिंह तथा नसरुद्दीन अली एवं उनकी पत्नी सलेहा खातून गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाने को दी तथा तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगे। तभी कुमोद कुमार सिंह की रास्ते में मौत हो गई। वहीं घायल दंपति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ मो. सैयद हसन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा दोनों बाइक जब्त कर थाना लाई। समाचार प्रेषण तक थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

स्वजनों की चीत्कार से माहौल हुआ गमगीन :

दो बाइक की टक्कर में नवलपुर निवासी कुमोद कुमार सिंह की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी विनीता देवी समेत अन्य स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। वहीं मृतक की पुत्री सपना कुमारी एवं छोटी कुमारी एवं पुत्र लड्डू कुमार का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना मिलते उप मुखिया मुन्ना सिंह, अखिलेश सिंह, अक्षय सिंह, अरविद सिंह, सरपंच बहारन पंडि़त सहित आदि ने मृतक के दरवाजे पर पहुंचकर स्वजन को ढाढ़स बंधा रहे थे। ज्ञात हो कि मरने वाले युवक को दो पुत्र एवं एक पुत्री हैं। सभी बच्चे अभी नाबालिग ही हैं।

chat bot
आपका साथी