सिवान में ओवरलोडिंग की जांच करने गई टीम पर ट्रक ड्राइवरों ने किया हमला, एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल

Bihar Crime टीम पर करीब एक दर्जन ट्रक चालकों ने हमला किया था। हमले में एक होमगार्ड जलान घायल हुआ है। जिला परिवहन विभाग की टीम ने आधा दर्जन ओवरलोड ट्रकों को जब्त किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Tarun KumarEdited By: Publish:Mon, 15 May 2023 03:05 PM (IST) Updated:Mon, 15 May 2023 03:05 PM (IST)
सिवान में ओवरलोडिंग की जांच करने गई टीम पर ट्रक ड्राइवरों ने किया हमला, एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल
सिवान में ओवरलोडिंग की जांच करने पहुंची टीम पर हमला, एक घायल।

जागरण संवाददाता, सिवान: सिसवन में बेखौफ ट्रक ड्राइवरों ने जांच टीम पर हमला बोल दिया। घटना सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर के पास की है, जहां ट्रकों की ओवरलोडिंग की जांच के दौरान जिला परिवहन विभाग की टीम पर ट्रक चालकों ने हमला कर दिया।

गंभीर रूप से घायल हुआ होमगार्ड जवान

इस हमले के दौरान होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवहन विभाग की टीम की मदद से घायल होमगार्ड जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल होमगार्ड जवान की पहचान पिंटू कुमार के रूप में हुई है।

आधा दर्जन ट्रक जब्त किए गए

इस दौरान जिला परिवहन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर करीब आधा दर्जन ट्रकों को जब्त किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। डीटीओ कुमार विवेकानंद ने बताया कि मेरे नेतृत्व में एमवीआई सहित अन्य टीम सिसवन क्षेत्र में ट्रक की ओवरलोडिंग की जांच कर रही थी।

जांच चल रही थी कि तभी करीब एक दर्जन की संख्या में ट्रक चालकों ने टीम पर हमला कर दिया। हमले से जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। अन्य किसी को भी चोट नहीं आई है। सिसवन थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया है।

chat bot
आपका साथी