20 लीटर अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

भगवानपुर हाट : अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इस

By Edited By: Publish:Tue, 01 Sep 2015 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2015 06:11 PM (IST)
20 लीटर अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

भगवानपुर हाट : अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत मंगलवार को पुलिस ने खैरवा गाव से अवैध शराब के धंधेबाज को 400 एमएल के 50 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि धधेबाज उपेन्द्र पटेल को 20 लीटर अवैध देशी शराब बेचते गिरफ्तार किया गया जिसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

-----

वाहन चेकिंग से हड़कंप

नौतन : नौतन थाना क्षेत्र में लगातार वाहन जांच से बाइक चालकों में हड़कंप मच गया है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि बाइक चालक अपना बाइक के सभी कागजात लेकर चले। बाइक पर दो से ज्यादा लोग नहीं बैठें। वरना बाइक चालान हो जाएगा। सोमवार को सैकड़ो वाहनों की जांच की गई, जिसमें दर्जनों वाहन पकड़े गए। बाइक चालको में हड़कंप मच गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रतिदिन वाहन जांच की जाएगी। इस मौके पर थाना के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

----

प्रधान लिपिक को दी गई विदाई

दारौंदा : मुख्यालय स्थित समेकित बाल विकास परियोजना कार्यालय परिसर में सेवानिवृत्त प्रधान लिपिक वशिष्ठ मुनि उपाध्याय को समारोह आयोजित कर विदाई दिया गया। समारोह को संबोधित करते हुए सीडीपीओ सुनीता ने सेवानिवृत्त उपाध्याय के कायरें की भूरि-भूरि प्रशसा करते हुए कहा कि इनके कार्य कलापों की जितनी प्रशसा की जाय कम है। वे अपने कर्तव्यों एवं मेहनत के बल पर सभी लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बने रहे। महिला पर्यवेक्षिका अलका रंजन ने कहा कि उपाध्याय जी पूरे कार्यालय के कर्मचारियों एवं दूसरे विभाग के कर्मी के लिए अभिभावक जैसा व्यवहार था, जिसके चलते वे सभी के लिए आदरणीय थे। हम लोगों को इनसे बहुत कुछ सिखने को मिला। सेवा निवृत्त प्रधान लिपिक उपाध्याय ने विभाग एवं उनके सहयोगियों द्वारा मिला स्नेह एवं सहयोग के लिए आभार प्रगट करते हुए कहा कि दारौदा जो मान सम्मान मिला वह कहीं नहीं मिला। सेवानिवृत्त को अंगवस्त्र, पुस्तके,ं कलम, डायरी, छाता आदि उपहार भेंट की गई। इस मौके पर मीना कुमारी, अलका रंजन, अनुराधा देवी, सपना कुमारी, आरती कुमारी आदि उपस्थित थीं।

---

chat bot
आपका साथी