बंद पड़े सात मकान से नकद सहित लाखों के आभूषण की चोरी

नगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित लक्ष्मीनगर न्यू मोहल्ला में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने बंद पड़े सात मकानों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चारों ने नकद सहित लाखों के आभूषण व कपड़ा की चोरी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 06:13 AM (IST)
बंद पड़े सात मकान से नकद सहित लाखों के आभूषण की चोरी
बंद पड़े सात मकान से नकद सहित लाखों के आभूषण की चोरी

सिवान । नगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित लक्ष्मीनगर न्यू मोहल्ला में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने बंद पड़े सात मकानों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चारों ने नकद सहित लाखों के आभूषण व कपड़ा की चोरी की। इसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह लोगों उस समय हुई जब घर के दरवाजे में लगे ताले को सभी ने टूटा हुआ देखा। लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस को लोग जिम्मेदार बताते हुए गश्त नहीं करने का आरोप लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने सभी गृहस्वामी और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद जांच को पहुंची पुलिस को कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा। जानकारी के अनुसार पहली चोरी बजरंगी सिंह के मकान में हुई। जहां दो किरायेदार के फ्लैट को चोरों ने अपना निशान बनाया है। पीड़िता संगीता सिंह ने बताया कि हमलोग गोपलगंज स्थित अपने गांव गए हुए थे। शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि घर में चोरी हुई है। सूचना के बाद घर आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर से 30 हजार नगद, एक मंगलसूत्र, एक चेन की चोरी हुई है।

वहीं उसी मकान में उपरी मंजिल पर रहने वाली पूनम सिंह के फ्लैट में भी चोरी हुई थी। इस परिवार के भी सभी सदस्य व्यक्तिगत कारणों से गांव गए हुए थे। इनके घर से चोरों ने एलईडी टीवी, कान का एक झुमका , एक चेन, एक अंगूठी, कपड़ा व अन्य सामान की चोरी हुई है। तीसरी चोरी अभिषेक तिवारी के घर में हुई जहां 25 हजार नगद, एक अंगूठी,एक चेन चोर लेकर चंपत हो गए। चौथी चोरी भानु प्रताप सिंह के घर में हुई। जहां मेन गेट का ताला तोड़ पांच हजार के सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। पांचवीं चोरी छोटे लाल के घर में हुई जहां चोरों ने कपड़ा व आदि सामानों की चोरी की है। वहीं चोरों ने भागने के क्रम में एक मकान में अपना कपड़ा व दूसरे मकान में टॉर्च छोड़ दिया है।

chat bot
आपका साथी