झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा कोर्ट हाजत का हवलदार

जासं, सिवान : व्यवहार न्यायालय के सेशन हाजत में तैनात एक हवलदार एक युवती को केस में पैरवी का झांसा

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 01:06 AM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 01:06 AM (IST)
झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा कोर्ट हाजत का हवलदार

जासं, सिवान : व्यवहार न्यायालय के सेशन हाजत में तैनात एक हवलदार एक युवती को केस में पैरवी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। वह युवती के गांव जाकर भी उसका शोषण करता रहा। अंतत: युवती ने हिम्मत दिखाते हुए सीजीएम व एसपी को चिट्ठी लिखकर अपनी पीड़ा बताई। चिट्ठी नुमा आवेदन मिलते ही प्रभारी सीजीएम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया है। एसपी को भी पीड़िता का आवेदन मिल गया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

सूत्रों के मुताबिक सिसवन थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने लिखा है कि वह अपनी जमीन संबंधी विवाद की तारीख पर मुकदमों की पैरवी करने सेशन हाजत के बगल में स्थित अपने अधिवक्ता के पास हर तारीख पर आती-जाती थी। उसका कहना है कि हवलदार आरडी खान ने मुकदमे में पैरवी और शीघ्र सफलता दिलाने का प्रलोभन दे उसे पहले नदी के किनारे ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर उसने बार-बार उसका यौन शोषण किया। यहां तक कि गांव जाकर भी उसे बरगलाता रहा। ऐसा कई माह चला। पीड़िता का कहना है कि उसके बहकावे में आकर कहीं शिकायत नहीं कर रही थी। आये दिन उसकी प्रताड़ना से तंग आकर अंतत: आवेदन भेजने की हिम्मत जुटाई। खबर है कि आवेदन मिलने के बाद प्रभारी सीजीएम एके सिंह ने उसके आवेदन को तत्काल कार्रवाई के लिए एसपी को भेज दिया है।

पुलिस कप्तान विकास वर्मन ने बताया कि सीजेएम की ओर से और पीड़िता की ओर से भी आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। उधर आरोपित हवलदार ने ऐसी घटना से साफ इन्कार करते हुए पीड़िता को जानने-पहचानने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी