मनुषमारा नदी में बच्चा डूबा, खोज में जुटी एसडीआरएफ की टीम

बेलसंड नगर पंचायत के वार्ड नं 12 में कुई पुल के निकट मनुषमारा नदी की उपधारा में बल्लू कुमार (10) डूब गया। साथ गए बच्चों द्वारा परिवार को सूचित करने के साथ ही हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:08 AM (IST)
मनुषमारा नदी में बच्चा डूबा, खोज में जुटी एसडीआरएफ की टीम
मनुषमारा नदी में बच्चा डूबा, खोज में जुटी एसडीआरएफ की टीम

सीतामढ़ी । बेलसंड नगर पंचायत के वार्ड नं 12 में कुई पुल के निकट मनुषमारा नदी की उपधारा में बल्लू कुमार (10) डूब गया। साथ गए बच्चों द्वारा परिवार को सूचित करने के साथ ही हड़कंप मच गया। स्थानीय गोताखोरों को सफलता नहीं मिलने पर अंचलाधिकारी रंधीर कुमार एसडीआरएफ की टीम के साथ पहुंचे। एसडीआरएफ की मदद से तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार, बल्लू स्व. गुड्डू दास का पुत्र है। वह आस-पास के बच्चों के साथ घर की लिपाई-पुताई करने को मिट्टी लाने नदी किनारे गया था। इस दौरान पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया। सात-आठ माह पूर्व अपने पति को गंवा चुकी पूनम देवी बेटे के डूबने से बदहवास है। वह ईश्वर से अपने बेटे की सकुशल वापसी की प्रार्थना कर रही है। लोग उसका ढांढ़़स बढ़ा रहे हैं।

डूबने से बच्ची की मौत

परसौंनी थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव में बच्चों के साथ खेलने के दौरान परवा नदी में डूबने से एक बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान मदनपुर गांव निवासी संतु सहनी के पांच वर्षीय पुत्री ममता कुमारी के रूप में की गई है। घटना बुधवार की शाम की बताई गई है। स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया। जानकारी के अनुसार ममता बच्चो के साथ खेल खेल में नदी किनारे चली गई। जहां फिसलने से वह नदी में लुढ़क गई। बच्चों ने शोर मचाकर लोगों को इकठ्ठा किया। लोगों ने बच्ची को नदी से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी