बैंक खाते से 22 हजार रुपये उड़ाए

पुपरी के नगर पंचायत जनकपुर रोड वार्ड 6 निवासी अमर जालान के पुत्र विक्रम जालान के बैंक खाते से करीब 22 हजार रुपये धोखाधड़ी कर उड़ाए जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Apr 2018 01:31 AM (IST) Updated:Sun, 08 Apr 2018 01:31 AM (IST)
बैंक खाते से 22 हजार रुपये उड़ाए
बैंक खाते से 22 हजार रुपये उड़ाए

सीतामढ़ी। पुपरी के नगर पंचायत जनकपुर रोड वार्ड 6 निवासी अमर जालान के पुत्र विक्रम जालान के बैंक खाते से करीब 22 हजार रुपये धोखाधड़ी कर उड़ाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के खाता से ऑन लाइन ट्रांजेक्शन के जरिए 21 हजार 395 रुपये धोखाधड़ी कर निकासी कर ली गई। इसकी जानकारी बुधवार की रात मोबाइल पर रुपये निकासी के आए मैसेज से मिली। हेडमास्टर ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

पुपरी के भिट्ठा धर्मपुर पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय भिट्ठा कन्या के हेडमास्टर बेबी कुमारी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा विद्यालय शिक्षा समिति अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य सुधीर कुमार चौधरी, सुनील कुमार सहनी एवं वशिष्ठ सहनी को नामजद किया है। हेडमास्टर का कहना है कि आरोपीगण विद्यालय पहुंच उपस्थिति पंजी, विद्यालय पंजी फाड़ दिए। विरोध करने पर अपशब्द कह सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया। उन्होंने अध्यक्ष पर मध्याह्न भोजन योजना मद से प्रतिमाह पांच हजार रुपये की मांग करने का भी आरोप लगाया है। उधर, अध्यक्ष ने आरोप को बेबुनियाद करार दिया है।

chat bot
आपका साथी