पुलिस की शिथिलता के विरोध में सड़क जाम कर किया हंगामा

सहियारा पूजा समिति अध्यक्ष व स्थानीय मुखिया पति के साथ नशे में धुत युवक द्वारा दु‌र्व्यवहार करने के मामले में बरती जा रही शिथिलता से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार चौक जाम कर जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 01:14 AM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 01:14 AM (IST)
पुलिस की शिथिलता के विरोध में सड़क जाम कर किया हंगामा
पुलिस की शिथिलता के विरोध में सड़क जाम कर किया हंगामा

सीतामढ़ी। सहियारा पूजा समिति अध्यक्ष व स्थानीय मुखिया पति के साथ नशे में धुत युवक द्वारा दु‌र्व्यवहार करने के मामले में बरती जा रही शिथिलता से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार चौक जाम कर जमकर हंगामा किया। पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की। लोगों ने इसकी जानकारी एसपी को दी। एसपी के आदेश पर रीगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल शर्मा दलबल के साथ जाम स्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा व कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम नाच देखने के दौरान दो युवकों के बीच मारपीट हो रही थी। ग्रामीण दोनों को पकड़ कर समिति के हवाले कर दिया। इस दौरान गेना पासवान के पुत्र लड्डू पासवान वहां पहुंच कर पूजा समिति अध्यक्ष के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। घटना की सूचना के बाद भी स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर विलंब से पहुंची जिससे नाराज ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। करीब तीन घंटे सड़क जाम रहने से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। इस संबंध में पूजा समिति अध्यक्ष सह मुखिया पति गगनदेव सहनी के आवेदन के आधार पर आरोपी युवक सहियारा वार्ड 6 निवासी लड्डू पासवान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी कर दी है। आक्रोशित लोग थानेदार पर थाने में जब्त शराब उपद्रवी युवकों के बीच वितरण कराने का आरोप लगा रहे थे।

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के आरोपों की जांच की जाएगी आरोप सही पाए जाने पर थानेदार के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर वरीय अधिकारी को लिखा जाएगा। थानाध्यक्ष संजीवकुमार ने ग्रामीणों के आरोप को निराधार करार देते हुए फुलवरिया महावीरी झंडा में ड्यूटी पर तैनात रहने के कारण पहुचने में विलंब की बात कही ।

chat bot
आपका साथी