125 बोतल शराब जब्त,दो गिरफ्तार

बेलसंड में संध्या गश्ती के दौरान सअनि अवधेश कुमार ¨सह ने भंडारी बाजार के निकट एक कार्टन अवैध बिदेशी शराब के साथ लाल रंग की प्लेटिना बाइक को जब्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 01:47 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 01:47 AM (IST)
125 बोतल शराब जब्त,दो गिरफ्तार
125 बोतल शराब जब्त,दो गिरफ्तार

सीतामढ़ी। बेलसंड में संध्या गश्ती के दौरान सअनि अवधेश कुमार ¨सह ने भंडारी बाजार के निकट एक कार्टन अवैध बिदेशी शराब के साथ लाल रंग की प्लेटिना बाइक को जब्त किया। जानकारी के अनुसार अनि ¨सह भंडारी बाजार की ओर संध्या गश्ती में निकले थे। बाजार के निकट लाल रंग की प्लेटिना बाइक बी आर 55-7783 आते देखा। उस पर प्लास्टिक के बोरा में कुछ बंधा था। शक होने पर उन्होंने बाइक को रोका। चालक पुलिस को देखकर बाइक सड़क के किनारे खड़ा कर भाग निकला। तलाशी में बोरा में रखा कार्टन में 24 बोतल शराब जब्त किया गया।

रुन्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र के थुम्मा गांव में सोमवार को ने 56 लीटर विदेशी शराब के साथ

एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। वहीं उत्पाद विभाग की कार्रवाई में क्वाही चौक के समीप एक बांसबाड़ी से 21 बोतल विदेशी शराब के साथ साथ आठ लीटर कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया। पुलिस ने थुम्मा गांव के ही राम बालक साह के घर में प्लास्टिक के बोरे में रखे 56 लीटर शराब जब्त किया गया। करीब 56 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया ।

धंधेबाज राम बालक साह को गिरफ्तार कर लिया।

बोखड़ा : नानपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की सुबह माहिसौथा चौक के समीप से स्कूटी पर ले जा रहे दो बैग में रखे 180 एमएल के 80 बोतल विदेशी शराब जब्त कर धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार धंधेबाज दरभंगा जिले के जाले थाना के बसंत पुरवारी टोल निवासी अर्जुन राम है । पूछताछ में पुलिस को बताया की वह कटरा थाना के यजुआर गांव के इंदिरा बाजार निवासी शुकलु ठाकुर से खरीद कर अपने घर बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुमार ¨सह एक केस के अनुसंधान के लिए निकले थे। इसी दौरान शराब ले जाने की सूचना मिली। इस पर उन्होंने माहिसौथा चौक के समीप वाहन चे¨कग शुरू की। इस दौरान स्कूटी पर दो काले रंग की बैग ले जा रहे एक व्यक्ति को रूकने का इशारा किया। लेकिन वह स्कूटी भगाने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर बैग से 80 बोतल शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार धंधेबाज का न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी