शेखपुरा में शिक्षिका के पुत्र की हत्या के विरोध में छह घंटे रहा जाम

शेखपुरा। रविवार देर रात न्यू एरिया महेंद्रा शोरूम के पीछे स्थित एक मकान में अपराधियों के द्वारा सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया गया। इस हत्या कांड में एक किशोर के सिर पर हथौड़ा मार-मार कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 11:32 PM (IST)
शेखपुरा में शिक्षिका के पुत्र की हत्या के विरोध में छह घंटे रहा जाम
शेखपुरा में शिक्षिका के पुत्र की हत्या के विरोध में छह घंटे रहा जाम

शेखपुरा। रविवार देर रात न्यू एरिया महेंद्रा शोरूम के पीछे स्थित एक मकान में अपराधियों के द्वारा सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया गया। इस हत्या कांड में एक किशोर के सिर पर हथौड़ा मार-मार कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई। वहीं, घर में मौजूद गृहस्वामी एवं उनकी पत्नी की स्थिति चिताजनक है। जबकि उनकी पुत्री घर से भाग कर अपनी जान बचाने में कामयाब रही। इस बीच घर से जान बचाकर भागी शिक्षिका की पुत्री खुशबू कुमारी ने देर रात मोहल्ले के लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई उसकी मदद के लिए घर से बाहर नहीं आया। तीन बजे सुबह फोन से सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर मित्र और रिश्तेदार पहुंचे एवं पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना में गंभीर रूप से घायल शिक्षिका राधिका कुमारी सिंह एवं उसके पति विनय कुमार को अस्पताल से रेफर किये जाने के बाद उनका इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने बिहारशरीफ-बरबीघा मुख्य सड़क को छह घंटों तक पूरी तरह जाम रखा। इस बीच मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सिंह के द्वारा कई बार जाम हटाने का प्रयास किया गया लेकिन लोग एसपी के आने के बाद जाम हटाने की बात करते रहें। देर से मौके पर पहुंचे एसपी कार्तिकेय शर्मा के द्वारा अपराधियों के जल्द से जल्द पकड़े जाने के आश्वासन के बाद लोगों के द्वारा जाम को हटा लिया गया।

मोहल्ले में बेटी ने लगाई गुहार : घटना को लेकर पीड़ित युवती ने बताया कि रात्रि एक बजे के आसपास घर में शोर सुनकर वह कमरे से बाहर आई तो देखा कि उनके माता पिता जमीन पर घायल अवस्था मे गिरे पड़े हैं। चार-पांच की संख्या में अज्ञात युवक उसके भाई को लिटा कर पीट रहे हैं। तभी वो घर से भाग कर बाहर आ गयी और पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाने लगी। लेकिन कोई मदद को नहीं आया। बाद में उसने अपने पापा के दर्जन भर मित्रों उनके फोन से घटना की सूचना दी और ़फॉर व्हीलर लेकर आने को कहा। तब बुल्लाचक निवासी पुलिस को लेकर घर पहुंचे। मामले को लेकर लोगों में जमीन विवाद और पैसे की लेन देन की चर्चा की जा रही है।

आयुष नाम के लड़के की चर्चा : सुबह अस्पताल में पीड़ित युवती के द्वारा किसी आयुष नाम के लड़के का नाम लिया जा रहा था।बाद में इस मामले में सभी ने खामोशी ओढ़ ली। यह लड़का कौन है और कहां का यह किसी को नहीं पता। पुलिस भी इसपर चुप्पी साध ली है।

--

जांच में जुटी फारेंसिक टीम : देर शाम घटनास्थल पर भागलपुर एवं पटना से फारेंसिक टीम जांच के लिए पहुंच गई है। जिनके द्वारा बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। इस हत्याकांड में प्रयोग किया गया हथोड़ा भी घटनास्थल पर से पुलिस ने बरामद किया है। फारेंसिक टीम के द्वारा इससे भी साक्ष्य जुटाए गए।

खून से सना मिला बेडरूम : इस हत्याकांड में हत्यारे ने क्रूरता पूर्वक हथोड़े से सर पर बार कर हर्ष राज की हत्या कर दी। उसके माता-पिता को भी क्रूरता पूर्वक पीटा गया। बेडरूम जिस बेडरूम में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उसमें खून की मोटी परत जम गया। घर के कमरे और डायनिग हॉल में खून के परनाले बह रहे थे। वही घर की छत पर खून का फव्वारा जाकर चिपक गया था।

पटना में भविष्य संवारने के लिए पढ़ाई कर रहा था हर : आर्थिक रूप से बहुत संपन्न नहीं होने के बाद भी माता पिता हर्ष की पढ़ाई पटना में करवा रहे थे। मैट्रिक पास करने के बाद वह आगे की तैयारी पटना में ही रह कर कर रहा था। बहन ने शिमला से पढ़ाई पूरी की और भाई के साथ पटना रहने चली आई

जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे : मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पीड़िता से बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी एवं फारेंसिक जांच की रिपोर्ट मिलने के बाद उस ओर जांच की जाएगी। इधर घटना के बाद इलाके भर में खौफ का माहौल है।वहीं अपराधियों के बढ़ते तांडव एवं हत्या के बढ़ते मामले को लेकर एवं उद्भेदन नही होने के कारण इलाके भर के लोग पुलिस प्रशासन पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी