लॉक डॉउन में ढील पर बाजार में उमड़ी भीड़

शेखपुरा जिला मुख्यालय और बरबीघा नगर मुख्यालय में लॉक डाउन में टील के कारण गुरुवार को बाजा में भीडड़न् उमड़ पड़ीघ् खासकर बट सावित्री व्रत को लेकर काफभ् संख्या में महिलाएं बाजार पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:14 AM (IST)
लॉक डॉउन में ढील पर बाजार में उमड़ी भीड़
लॉक डॉउन में ढील पर बाजार में उमड़ी भीड़

जागरण संवाददाता, शेखपुरा: शेखपुरा जिला मुख्यालय और बरबीघा नगर मुख्यालय में लॉक डाउन में मिली छूट और दुकानों को खोले जाने की खबर पर गुरुवार को बड़ी संख्या में लोग बाजार में उमड़ पड़े। इस दौरान शारीरिक दूरी का कहीं पालन नहीं हुआ। ना ही मास्क लगाए लोग देखे गए।

शेखपुरा नगर के कटरा चौक, बुधौली इत्यादि बाजारों में भीड़ देखी गई। भीड़ में महिलाओं की संख्या सर्वाधिक रही। शेखपुरा और बरबीघा नगर परिषद में नियम के विपरीत जाकर भी कई दुकानों को खोल दिया गया । जूते, चप्पल की दुकानें भी सुबह से खुल गई। जबकि कुछ मिठाई की दुकानें भी खोली गई। वहीं बरबीघा बाजार के पुरानी शहर, झंडा चौक, गोलापर कई दुकानें खुली गई जिसमें कपड़ा, रेडीमेड, मनिहारी और जेवर की दुकानें भी शामिल है। दोपहर बाद नगर परिषद के द्वारा नियमानुसार दुकान खोलने की अपील लाउडस्पीकर से कराई गई। उधर इस संबंध में नगर के कार्यपालक पदाधिकारी रित्विक कुमार ने बताया कि बरबीघा का दिनकर नगर मोहल्ला कंटेनमेंट जोन है और वहां कोई दुकान नहीं खुलेगी। जबकि नगर के अन्य हिस्सों में जिलाधिकारी के निर्देशानुसार दुकान को खोला जाना है।

chat bot
आपका साथी