तुम लोगों की खैर नहीं: शेखपुरा में स्कूल में घुसकर शिक्षकों से दंबग ने की मारपीट, कहा- जो करना है कर लो

शिक्षकों के शिकायत करने पर जिलाधिकारी ने संबंधित थाने से संपर्क कर घटना की जांच का आदेश दिया। इसके बाद शिक्षकों ने थाने में आवेदन देकर पूरी घटना की जानकारी दी है। आरोप है कि दबंग युवक ने फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

By ritesh kumarEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2023 08:25 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2023 08:25 PM (IST)
तुम लोगों की खैर नहीं: शेखपुरा में स्कूल में घुसकर शिक्षकों से दंबग ने की मारपीट, कहा- जो करना है कर लो
तुम लोगों की खैर नहीं: शेखपुरा में स्कूल में घुसकर शिक्षकों से दंबग ने की मारपीट

संस, बरबीघा। बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा में शिक्षकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पाक गांव के एक दबंग पर मारपीट करने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, आरोप है कि बुधवार को पाक पंचायत के पाक गांव में माध्यमिक विद्यालय में गांव के ही दबंग युवक ने शिक्षकों के साथ मारपीट की।

इस मारपीट की घटना में विद्यालय के प्रभारी सहित दो अन्य शिक्षक घायल हो गए। घायल शिक्षक इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचे।

यहां अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचीं जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी को देख शिक्षकों ने घटना की जानकारी उन्हें दी।

विद्यालय के प्रभारी विनोद कुमार एवं शिक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पाक गांव निवासी राजीव कुमार पिता यद्दू महतो ने विद्यालय में पहुंचकर गाली-गलौज की।

उसने शिक्षकों से कहा कि इस गांव का उच्च विद्यालय तोय गांव में कैसे चला गया। उस उच्च विद्यालय को इस गांव में लेकर आओ नहीं तो तुम लोगों की खैर नहीं।

शिक्षकों ने बताया कि इस दौरान एक शिक्षक मोबाइल से आरोपी युवक का वीडियो बनाने लगे तो वह भड़क गया। आरोप है कि उसने पैंट में रखी पिस्तौल निकाल ली।

आरोपी पिस्तौल के बट से प्रहार करने लगा, जिसमें शिक्षक घायल हो गए। दबंग युवक जाते-जाते अपना नाम पता बताते हुए निकला और शिक्षकों से कहा जो करना है कर लो, हम दुबारा फिर आएंगे।

शिक्षकों के शिकायत करने पर जिलाधिकारी ने मौके पर ही संबंधित थाने से संपर्क कर घटना की जांच का आदेश दिया। इसके बाद शिक्षकों ने थाने में आवेदन देकर पूरी घटना की जानकारी दी है।

इधर, आरोप है कि थाने में आवेदन दिए जाने के बाद आरोपी दबंग युवक ने प्रधानाध्यापक को फोन करके जान से मारने की धमकी दी है।

बताया जा रहा है कि दबंग युवक के द्वारा दी गई इस धमकी का ऑडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है।

गांव के लोगों ने बताया कि युवक झगड़ालू प्रवृत्ति का है। इधर, मामले को लेकर जयरामपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार झा ने बताया कि शिक्षकों के द्वारा आवेदन दिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी