RJD के चुनाव प्रचार में उड़न दस्ता टीम पर हमला, दंडाधिकारी और कैमरामैन घायल; MLA बोले- हमारा कुछ लेना देना नहीं

उड़न दस्ता टीम के दंडाधिकारी वत्स ने बताया यह घटना शाम से कुछ देर पहले जिला के माहुली थाना के फुलचोड़ गांव में हुई। उन्होंने कहा राजद के जनसंपर्क कार्यक्रम की वीडियोग्राफी की जा रही थी तभी उनके साथ यह घटना घटी। घटना को लेकर नामजद तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए पुलिस में लिखित आवेदन दिया गया है।

By arbind kumar Edited By: Rajat Mourya Publish:Fri, 05 Apr 2024 08:42 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 08:42 PM (IST)
RJD के चुनाव प्रचार में उड़न दस्ता टीम पर हमला, दंडाधिकारी और कैमरामैन घायल; MLA बोले- हमारा कुछ लेना देना नहीं
RJD के चुनाव प्रचार में उड़न दस्ता टीम पर हमला, दंडाधिकारी और कैमरामैन घायल

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शुक्रवार को शेखपुरा के फुलचोड़ गांव में इंडी गठबंधन की प्रत्याशी अर्चना रविदास के चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता की निगरानी कर रही उड़न दस्ता टीम पर लोगों ने हमला कर दिया।

इस हमले में उड़न दस्ता टीम के दंडाधिकारी देवराज वत्स तथा वीडियो ग्राफी कर रहे कैमरा मैन घायल हो गए। राजद के समर्थकों ने उड़न दस्ता टीम का वीडियो कैमरा भी छीन लिया।

प्रत्याशी के साथ मौजूद थे विधायक विजय सम्राट

जिस समय यह घटना हुई उस समय चुनाव प्रचार में जमुई संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन की राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास तथा शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट भी शामिल थे।

उड़न दस्ता टीम के दंडाधिकारी वत्स ने बताया यह घटना शाम से कुछ देर पहले जिला के माहुली थाना के फुलचोड़ गांव में हुई। उन्होंने कहा, "राजद के जनसंपर्क कार्यक्रम की वीडियोग्राफी की जा रही थी, तभी उनके साथ यह घटना घटी"।

'नहीं मिली लिखित शिकायत'

घटना को लेकर नामजद तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए पुलिस में लिखित आवेदन दिया गया है। इधर, माहुली थाना के प्रभारी ने बताया उड़न दस्ता टीम पर हमले की सूचना मिली है, मगर अभी तक उन्हें इसकी लिखित शिकायत नहीं मिली है।

इधर, विधायक विजय सम्राट ने बताया कि उड़न दस्ता टीम पर जो हमला हुआ उसमें राजद के प्रत्याशी या चुनाव प्रचार से कुछ लेना देना नहीं है। प्रत्याशी के चुनाव प्रचार से दूर यह घटना हुई है।

ये भी पढ़ें- Bihar School Timing: क्या KK Pathak बदलेंगे अपना फैसला? स्कूम टाइमिंग को लेकर आपदा विभाग ने जारी की एडवाइजरी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: छोटा भाई नीतीश सरकार में मंत्री, बड़ा भाई करेगा 'खेला'! तेजस्वी से गुपचुप कर ली मीटिंग

chat bot
आपका साथी