कोरोना काल में लोगों की सेवा में जुटी रही भाजपा : मंत्री

शेखपुरा । भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की एक बैठक नगर के बाजितपुर गांव समर्थित भाजपा कार्यालय सभा भवन के प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक में कला एवं संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा प्रदेश मंत्री रुप नारायण मेहता सहित प्रदेश और जिलास्तर के कई लोग शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 11:18 PM (IST)
कोरोना काल में लोगों की सेवा में जुटी रही भाजपा : मंत्री
कोरोना काल में लोगों की सेवा में जुटी रही भाजपा : मंत्री

शेखपुरा । भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की एक बैठक नगर के बाजितपुर गांव समर्थित भाजपा कार्यालय सभा भवन के प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक में कला एवं संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा, प्रदेश मंत्री रुप नारायण मेहता सहित प्रदेश और जिलास्तर के कई लोग शामिल हुए। बैठक में कार्यकर्ताओं को कई दिशा-निर्देश दिए गए।

मंत्री ने कहा कि बिहार के सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जा रही है. इसके माध्यम से हम बताना चाहते है कि हमारी पार्टी सिर्फ चुनावी काल में ही सक्रिय नहीं रहती, बल्कि पूरे साल सक्रिय रहती है. कोरोना काल जैसी गंभीर महामारी के समय में जब विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता घरों में दुबके हुए थे तब हमारी पार्टी व्यापक रूप से कार्य कर रही थी। हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों के बीच सैनिटाइजर और मास्क, काढ़ा, फल बांट रहे थे. साथ ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे थे. बैठक का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया । बैठक का शुभारंभ प्रदेश मंत्री रुप नारायण मेहता ने किया । बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार ने किया। मंच का संचालन महामंत्री अरविद कुमार ने किया। मौके पर जिला महामंत्री संजय कुमार उर्फ कारु सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुलेखा कुमारी, नगर अध्यक्ष भावना गुप्ता, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज सिन्हा, बलराम आनंद, आनंद प्रकाश, मनोज तुफानी सहित अन्य लोग उपस्थित थे । शेखपुरा में खेल भवन का होगा निर्माण मंत्री

कला एवं संस्कृति में भी शेखपुरा जिला पीछे नहीं रहेंगा। उक्त बातें शेखपुरा में कला एवं संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि सरकार की स्पष्ट मंशा है कि राज्य का प्रत्येक जिला कला एवं संस्कृति में अव्वल रहे । उन्होंने बताया कि विभाग स्तर से जिला मुख्यालय में 6 करोड़ 61 लाख रुपए की लागत से खेल भवन का निर्माण की स्वीकृति दिया गया है । वहीं उन्होंने कहा युवाओं में खेल की भावना जगी रहे,खेल से उनका समुचित विकास हो तभी वे जिले और राज्य का नाम ऊंचा कर सकेंगे । उन्होंने कहा कि इसके लिए जिले के 4 प्रखंडों में स्टेडियम निर्माण के लिए स्वीकृति प्रदान की गई है । उन्होंने कहा कि स्वीकृती मिलने उपरांत कार्य का क्या प्रगती है इसकी समीक्षा डीएम के साथ बैठक में की जाएगी ।

chat bot
आपका साथी